सिंहगड रोड परिसर में विरोध करने पर चोरों ने किया चाकू से हमला

पुणे : चोरी के उद्देश्य से सिंहगड रोड परिसर की एक सोसायटी में घुसे चोरों ने विरोध करने पर एक व्यक्ति के पेट में चाकू घोप कर हमला करने की घटना सामने आयी है। इसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। लगभग 3 घंटे तक वो व्यक्ति खून से सना तड़पता रहा।

प्रमोद किसन घारे (उम्र 35) घायल  व्यक्ति का नाम है। इस मामले में प्रमोद खरे ने सिंहगड रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया है। इसके अनुसार चारो आरोपी पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घारे नर्हे के संकल्प सोसायटी में रहते हैं। सोमवार आधी रात को पार्किंग से आवाज़ आयी तो घारे ने अपनी गैलरी से झांक के देखा। उन्हे अपनी गाड़ी के पास एक व्यक्ति संदेह जनक स्थिति में दिखा। वो तुरंत नीचे आ गये।

नीचे आकर उन्होने देखा कि एक व्यक्ति उनकी गाड़ी का लॉक तोड रहा था। घोरे ने उसका विरोध किया। घारे और चोरों के बीच हाथापाई हुई। कुछ दूरी पर खडे चोर के अन्य 3 साथी भी पहुंच गये। उन लोगो ने प्रमोद के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक ने तो प्रमोद घारे के पेट मे दो बार चाकू से वार किया। घारे ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज़ सुनकर चोर कंपाऊंड वाल कूद कर फरार हो गये। रात का समय होने के कारण किसी को कुछ भी पता नहीं चला। घारे रात के साढे तीन बजे से लेकर सुबह के 6 बजे तक खून से सना पार्क में पड़े रहे। सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे एक व्यक्ति ने जब ये देखा तो फिर सबको इस घटना के बारे में पता चला। उस व्यक्ती ने घारे को अस्पताल में भर्ती कराया व सिंहगड रोड पुलिस को इसकी जानकारी दी। घायल अवस्था में घारे ने अपने खून से ही जमीन पर लिख दिया था कि चोरों ने उनपर हमला किया।

You might also like

Comments are closed.