चोरी के मोबाइल बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुणे | समाचार ऑनलाइन

पुणे शहर में भीड़ का फायदा उठाकर कम कीमत में मोबाइल बेचना चोर को काफी महंगा पड़ा, स्वारगेट बस स्टॉप में चोरी किए हुए कीमती मोबाइलों को कम दाम में बेचने की फिराक में चोर को पुलिस ने धर दबोचा। पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच, युनिट 1 की टीम ने मोबाइल चोर को मोबाइल बेचते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में नागनाथ रामभाऊ सुतवणे (38, फुरसुंगी) को गिरफ्तार किया है।

पेट्रोलिंग करते समय युनिट 1 के पुलिस कर्मचारी अशोक माने व प्रकाश लोखंडे को खबरी द्वारा खबर मिली थी कि एक मोबाइल चोर स्वारगेट बसस्टॉप पर एक काले रंग की बैग लेकर संदिग्ध रुप में घूम रहा है। आनेजानेवालों को कम दाम में मोबाइल बेच रहा है। इस बात की जानकारी पुलिस कर्मचारी ने अपने वरिष्ठ युनिट 1 के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितीन भोसले पाटिल को दी गई। पुलिस ने जाल बिछाकर इस आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने अलग अलग कंपनियों के 24 मोबाइल हैंडसेट बरामद किए हैं। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि जिन नागरिकों के मोबाइल बस स्टैंड व परिसर से चोरी गए हो तो वे स्वारगेट पुलिस स्टेशन में संपर्क करके अपने मोबाइल ले जाएं।

यह कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रदीप देशपांडे (क्राइम), डीसीपी पंकज डहाणे, एसीपी समीर शेख के मार्गदर्शन में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितीन भोसले पाटिल, पुलिस सब इंस्पेक्टर हर्षल कदम, दिनेश पाटिल व पुलिस कर्मचारी अशोक माने, प्रकाश लोखंडे, गजानन सोनुने, प्रशांत गायकवाड, सुधाकर माने, महबूब मोकाशी, तुषार मालवदकर, राजू पवार, सचिन जाधव, इरफान मोमीन, श्रीकांत वाघवले, रिजवान जिनेडी, तुषार खडके, इमरान शेख, सुभाष पिंगले, विजेसिंग वसावे ने की है।

You might also like

Comments are closed.