आईपीएल की वजह से WORLD CUP से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – आईपीएल 2019 ख़त्म होने को है। 12 मई को इस साल का फाइनल मैच खेला जायेगा। मुंबई पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं आज चेन्नई बनाम दिल्ली मैच खेला जायेगा। इस मैच में जो भी जीतेगा वो 12 मई को मुंबई के साथ फाइनल खेलेगा। इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है। आईपीएल के वजह से वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसफ वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है।

जोसफ अपने आईपीएल डेब्यू मैच में धमाल मचा दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध पहला आईपीएल मैच खेल रहे अलजारी जोसफ ने 12 रन देकर 6 विकेट लिए थे और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। हालांकि राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेले गए मैच में वह काफी महंगे साबित हुए। अलजारी जोसफ ने 3 ओवर में 50 रन लुटा दिए थे।

इस मैच में ही उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई। जिस वजह अलजारी जोसफ आईपीएल से बाहर हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, अलजारी जोसफ का इलाज मुंबई के मुंबई के ही सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन में किया जाएगा, जिसका खर्चा मुंबई इंडियंस उठाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलजारी जोसफ को पूरी तरह से ठीक होने में 5 से 6 महीने लग जाएंगे। तब तक वह मुंबई में मुंबई इंडियंस के गेस्ट हाउस में ही रुकेंगे। चोट की वजह से अब वह वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है।

You might also like

Comments are closed.