शादी के लिए लड़की देखने आए युवक ने लांघी सीमाएं, दुष्कर्म के बाद एमएमएस वायरल करने की  धमकी  

गाजियाबाद. ऑनलाइन टीम : गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवती के साथ उसके होने वाले पति द्वारा दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद जिले के आकाश नगर मिशलगढ़ी में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी शादी की बात चल रही है। परिजन कई जगह बातचीत चला रहे हैं। बरेली के सिरौली गांव के एक लड़के पप्पू से भी बातचीत चल रही थी। अचानक 11 नवंबर को लड़की देखने के बहाने वह आ धमका। मगर जानकारी न होने के कारण घर वाले कहीं बाहर गए थे। परिचय देने पर  उसे घर में बैठाया और घर वालों के न होने की जानकारी दी। साथ ही इंतजार करने को कहा कि हम उन तक खबर पहुंचा रहे हैं। इस बीच, पप्पू ने उसे अचानक दबोच लिया। वह हक्का-बक्का रह गई। जब तक कुछ समझ पाती, वह शरीर से खेलने लगा। साथ ही अश्लील वीडियो बनाता रहा। विरोध करने पर परिजनों को वीडियो दिखाने की धमकी दी। इसके बाद उसने सारी सीमाएं लांघ दी

पीड़िता ने बताया कि अब आरोपी ने शादी से मना कर दिया है। मसूरी कोतवाल राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You might also like

Comments are closed.