झगड़े में दोस्त को बचाने गए युवक की हत्या

पुणे : समाचार ऑनलाइन – पुरानी रंजिश के चलते हुए झगड़े में दोस्त को बचाने गए एक युवक की हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आयी है। शनिवार की रात चिंचवड़ की वाल्हेकरवाडी में हुई इस वारदात में कोयते से वार किए जाने से अमित सुभाष पोटे (27, निवासी वाल्हेकरवाडी, चिंचवड) नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के दौरान रविवार की रात उसकी मौत हो गई।

Loading...

इस मामले में मयूर लोखंडे, पंकज जगताप, किशोर इंगले और जहीद मुजावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ सुरज दिलीप जगताप (25, निवासी चिंतामणी चौक, वाल्हेकरवाडी, चिंचवड़, पुणे) ने चिंचवड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। खबर लिखने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

चिंचवड़ थाने के पुलिस निरीक्षक विश्वजित खुले से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी मुजावर और सूरज जगताप के बीच पुरानी रंजिश है। इसी रंजिश के चलते शनिवार की रात 11 बजे के करीब वाल्हेकरवाडी की चिंचवडे कालोनी में सूरज को मारने के लिए मुजावर अपने साथियों के साथ आया। उनके बीच जारी झगड़े में सूरज का दोस्त अमित पोटे उसे बचाने के लिए आगे आया। इस पर गुस्साए आरोपियों ने अमित पर ही घातक हथियारों से हमला कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रविवार की रात अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Comments are closed.