इन तीन राशियों वाले के लिए सबसे  ख़राब रहेगा साल 2020, किस्मत नहीं देगा साथ 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – नए साल के आते ही राशियों का दशा दिशा भी बदल जाती है. कुछ लोगों के लिए अच्छे दिन आते है तो कुछ के लिए चुनौतियां साथ लेकर आता है. नए साल 2020 का आगाज हो चुका है. जानते है यह साल किन राशियों के लिए खुशिया लेकर आया है और किनके लिए चुनौती भरा साल रहने वाला है.  पंडित अरुणेश शर्मा के अनुसार इस साल जानते है राशियों के बारे में

कर्क राशि
इस साल  आपके कई दुश्मन बन सकते है. खासकर बिज़नेस में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इसमें आपकी कुशलता और क्षमता की परीक्षा होगी। इस  आपके दुश्मन आपकी एक गलती का बड़ा फायदा उठा सकते है।  आप इस साल अपने लिए कुछ सीमाएं तय करेंगे। 2020 में आपके साथ बहुत कुछ होने वाला है लेकिन आप हिम्मत के साथ सारी परेशानियों का सामना करेंगे। कर्क राशि वालों के लिए अच्छा होगा कि आप इस किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा नहीं करे।  लोग इसका फायदा आपको नुकसान पहुंचाने  के लिए कर सकते है.
तुला राशि 
प्यार और भावनाओ से भरा ये साल आपकी कई तरह से परीक्षा लेगा। इसकी दिक्कत आपको के अंदर की शक्ति की पहचान कराएगा। आपको इस साल के दूसरे हिस्से में बेहद दृढ़ता से काम लेना होगा और किसी के दबाव में आने से बचना होगा।  सही समय पर ही अपने पत्ते खोले।
मेष राशि 
जब बृहस्पति मकर राशि में प्रवेश करता है तो यह मेष राशि के लिए दुर्भाग्य लाता है. इस साल आपका भाग्य आपका साथ नहीं देगा। इस साल आसानी से सफलता नहीं मिलेगी। आपको निराशा भी हो सकती है.
You might also like

Comments are closed.