पति को छोड़ विवाहित दोस्त से मिलने गई थी महिला, अब तीनों हैं रिलेशनशिप में

नई दिल्ली: ऑनलाइन टीम – एक्स्ट्रा मॅरिटल अफेअर का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल अमेरिका के एक पंजाबी कपल के घर रहने आई उनकी दोस्त हमेशा के लिए इस घर की होकर रह गई। ये महिला अपने तलाक के बाद अपने दोस्त के यहां इमोशनल सपोर्ट के लिए कुछ दिन रुकने आई थी लेकिन तीनों के बीच बॉन्डिंग ऐसी बनी कि तीनों अब पिछले कई सालों से रिश्ते में हैं।

मीडिया रिपोर्ट के  मुताबिक,अमेरिका के इंडियानापोलीस में रहने वाले सनी और स्पीति ने साल 2003 में शादी रचाई थी। सनी का जन्म पंजाब में हुआ है और वे आठ साल की उम्र में न्यूयॉर्क आ गए थे। इसके कुछ सालों बाद जब वे भारत आए थे तो उनकी मुलाकात स्पीति से हुई थी और दोनों ने कुछ समय बाद शादी रचा ली थी। स्पीति अपनी दोस्त पिद्दू कौर की अरेंज मैरिज में शामिल होने गई थीं। हालांकि कौर का रिश्ता कुछ महीने ही टिक पाया।

कौर के पति ने शादी ही इसलिए की थी क्योंकि उसके पेरेंट्स ने उसे कहा था कि उसे शादी के बाद ब्रैंड न्यू कार मिलेगी। हालांकि अपने पति के घर कैलिफॉर्निया से निकल कर कौर, सनी और स्पीति के पास रहने के लिए न्यूयॉर्क चली आईं। इस रिश्ते में आने के बाद स्पीति को कई सालों तक ये भी लगता रहा है कि उनके पति कहीं उनकी दोस्त के साथ मिलकर उन्हें छोड़ ना दें। उनकी इस इनसिक्योरिटी के चलते तीनों लोगों ने कुछ नियम बनाए हुए हैं।

इन नियमों के अनुसार, तीनों के बीच कोई सीक्रेट नहीं रहेंगे और डेट नाइट्स के लिए अलग से दो लोग नहीं जाएंगे। स्पीति ने कहा कि जब कौर हमारी लाइफ में आई, उस समय वो तलाक के दौर से गुजर रही थी। हम एक दूसरे को सुनते थे, एक दूसरे के साथ इमोशनल होते थे और एक दूसरे के साथ डांस भी करते थे। ये आकर्षण सिर्फ इमोशनल नहीं था और सनी भी इस फैसले से खुश था।

You might also like

Comments are closed.