पति के साथ सोई थी महिला और रेप हो गया, थाने पहुंचा मामला     

ऑनलाइन टीम. रीवा : एक महिला ने एक युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में उसने कहा कि जब वह पति के साथ सोई थी, तो मेरे साथ यह घटना हुई। मैं उस युवक को पति समझती रही, इसलिए विरोध नहीं किया।

घटना उत्तरप्रदेश के मऊगंज थाना क्षेत्र की है। एक महिला झोपड़ा बनाकर पति के साथ रहती है। रोज की तरह वह पति के साथ झोपड़े में अंदर सो रही थी। उसका पांच साल का बच्चा भी सो रहा था। महिला का कहना है-उनिंदी अवस्था में थी कि लगा कि पति शारीरिक संबंध के इच्छुक हैं। मैंने विरोध नहीं किया। शारीरिक छेड़छाड़ के दौरान मैंने करवट ली तो दूसरी तरफ एक व्यक्ति को सोए देखा। आंखों से नींद गायब हो गई। दोनों तरफ एक-एक व्यक्ति। तब माजरा समझ में आ गया कि शारीरिक संबंध बनाने वाला पति नहीं, कोई और था, जो चुपके से आकर बगल में सो गया था।

इसके बाद महिला ने सुबह थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, तो उसकी बातों में पारस्परिक तालमेल नहीं लग रहे थे। वह काफी छोटा झोपड़ा था, जहां काफी कम जगह पर बिस्तर लगाकर दंपति और उसका बच्चा सो रहा था। पुलिस को शक है कि कहीं ऐसा न हो कि  महिला का किसी से चक्कर चल रहा हो और रात की घटना के दौरान अचानक पति के जाग जाने से कहानी को नई रूप देने की कोशिश की गई हो। पुलिस के गले के नीचे यह बात नहीं उतर रही है कि शारीरिक संबंध के दौरान किसी महिला को कैसे किसी और के होने का आभास नहीं हुआ। बहरहाल, वह तथ्यों को जोड़ने की कोशिश में लगी है। जिस आरोपी पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है, वह अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

बाद में एएसपी विजय डाबर ने कहा कि महिला ने अपने आवेदन में कहा है कि 13 मई को वह पति और बच्चे के साथ झोपड़े में सो रही थी। तभी किसी ने उसके साथ गलत काम किया है, लेकिन पता चला है कि  महिला ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया है, उससे उसके पति का विवाद चल रहा है। इसलिए घटना संदिग्ध लग रहा है।

You might also like

Comments are closed.