चोरों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, बुजुर्ग महिला के बांधे हाथ और मुंह 

पुणे : हाइक्लास समझे जाने वाले पाषाण की एक सोसाइटी में चोर ने घर में घुस कर केयर टेकर पर कट्टे से वार कर 80 वर्षीय महिला के हाथ और पैर बांधकर घर लूटने की घटना सामने आई है। इस घर से सवा चार लाख रुपए के सामानों की चोरी हुई है।

 इस घटना में वरिष्ठ महिला ने चतु:श्रृन्गी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार चार अज्ञात चोरो पर एफआईआर दर्ज कइया गया है। है।पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शिकायत करने वाली महिला पाषाण स्थित पंचवटी सोसायटी में रहती है। उन्होने अपने लिए केयर टेकर रख रखा था। बुधवार शाम साढे 7 बजे से आठ बजे के आस पास चार लोग उनके घर में ज़बरदस्ती घुस गए। केयर टेकर दिखते ही चारो ने उस पर वार किया और फिर डंडे से मारपीट की।

उसके बाद फिर बुजुर्ग महिला के हाथ और मुह कपडे से बांध दिया। उसके बाद चोरों ने महंगी वस्तुओ की खोज शुरू कर दी। लेकिन चोरो के हाथ कुछ नहीं लगा फिर उसने पूछना शुरू किया कि माल कहाँ है। उसके बाद चोर पहली मंजिल के बेडरूम में घुस गये। रूम के कबर्ड से 25 हजार नगद व सोने के जेवर कुल मिलाकार सवा चार लाख रुपए की कीमत के सामानो की चोरी कर चोर फरार हो गए। इस मामले की जांच चतु:श्रृन्गी पुलिस कर रही है।

You might also like

Comments are closed.