‘असली सूत्रधार तो ‘सिल्वर ओक’ और ‘वर्षा’ में बैठे हैं’

ऑनलाइन टीम- ईडी ने आज अनिल देशमुख के घर पर छापा मारते हुए कार्रवाई की। मौके का फायदा उठाकर विपक्ष सत्ताधारी पर टिप्पणी कर रहे हैं। बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने टिप्पणी करते हुए कहा कि सही मायने में जो सूत्रधार हैं वो सिल्वर ओक और वर्षा में बैठे हैं। भातखलकर ने ऐसा ही एक ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा कि अनिल परब और अनिल देशमुख दोनों ही प्यादे हैं। उनका कहना है कि जिन लोगों को ईडी ने आज निशाना बनाया, वे अनिल देशमुख और उसी प्रकार का आरोप लगे अनिल परब सिर्फ प्यादा हैं। असली सूत्रधार सिल्वर ओक और वर्षा पर बैठे हैं।

 

आज ED की कार्रवाई जिनपर हुई वो @AnilDeshmukhNCP और उसी प्रकार का आरोप लगे @advanilparab प्यादा हैं। असली सूत्रधार सिल्वर ओक और वर्षा पर बैठे हैं।

— Atul Bhatkhalkar (@BhatkhalkarA) June 25, 2021

 

सिल्वर ओक राष्ट्रवादी अध्यक्ष शरद पवार के बंगले का नाम है जबकि वर्षा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बंगले का नाम है। इसलिए भातखलकर ने परोक्ष रूप से उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर आरोप लगाया है।

 

 

ईडी ने पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नागपुर और वर्ली में घरों पर छापेमारी की है। एक तरफ ईडी ने नागपुर में अनिल देशमुख के आवास पर छापेमारी की, वहीं दूसरी टीम ने वर्ली में सुखदा इमारत में एक घर पर छापा मारकर छानबीन शुरू की है।

ईडी ने 11 मई को अनिल देशमुख के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में केस दर्ज किया था। उधर, सीबीआई ने अनिल देशमुख के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। सीबीआई ने अनिल देशमुख से भी पूछताछ की है। सीबीआई द्वारा दर्ज प्राथमिकी का अध्ययन करने के बाद ईडी ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी।

You might also like

Comments are closed.