लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली मॉडल के बदन पर कई वार करके हत्या, प्रेमी गिरफ्तार 

 

नागपुर : समाचार ऑनलाईन – लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली मॉडल के सिर पर पत्थर और हथियार से वार कर उसके चेहरे पर एसिड डालने वाले प्रेमी को नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।   साथ रहने के बावजूद मॉडल का दूसरे के साथ अफेयर होने के संदेह में मॉडल की दर्दनाक हत्या करने का पर्दाफास हुआ है ।   

मृत मॉडल का नाम ख़ुशी जगजीत परिहार (उम्र 20 वर्ष , नि. हिंगना ) है ।   उसकी हत्या के आरोप में अशरफ शेख (उम्र 28, नि गिट्टीखदान, नागपुर ) को गिरफ्तार किया गया है ।
वह अपने माता-पिता से संपर्क खत्म कर चुकी थी 
ख़ुशी को मॉडलिंग पसंद थी ।   जगजीत उसके सौतेले पिता है. वह अपने माता-पिता के साथ नहीं बल्कि अलग रहती थी ।  उसने आपने माता-पिता से सम्पर्क भी खत्म कर लिया था ।  इस बीच उसकी पहचान अशरफ के साथ हुई ।  अशरफ भी अपने माता-पिता से अलग रहता था ।  लेकिन वह उनके संपर्क में था।  वह कोई काम नहीं करता था. वह अपने पिता के पैसे पर खुद का और ख़ुशी की जरूरतों को पूरा करता था ।   पिछले छह महीने से  दोनों गिट्टीखदा में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे ।   वह  अक्सर रात में अपने दोस्तों के साथ पब जाती थी। अशरफ को शक था कि उसका किसी दूसरे के सात भी अफेयर है. इसलिए वह उसक पीछा करता था ।   इस बात का पता चलने पर दोनों में झगड़ा हुआ था।  इसी शक में अशरफ ने उसे मरने का प्लान बनाया। शुक्रवार की रात उसने शराब पी और घूमने के बहाने उसे कार में शहर से बाहर ले गया।  मध्य रात्रि उसे सावली शिवरात ले गया और वह उसकी हत्या कर दी और शव को फेक दिया। इसके बाद अशरफ फिर से पुणे आ गया ।
बाये हाथ में आशु-ख़ुशी लिखा हुआ था   
पुलिस को शनिवार की सुबह ख़ुशी का शव मिला। उसका चेहरा और दाया हाथ का पंजा काफी जख्मी था । बाये हाथ में आशु-ख़ुशी लिखा हुआ था। दाए हाथ में सबूत जैसा कुछ लिखा था ।   इसके अलावा सिर, दोनों घुटनों पर हॉल जैसा जख्म था. बाये हाथ में लव बर्ड का टेटू है और छाती के बाये हिस्से में क्वीन लिखा हुआ था ।
ख़ुशी की पहचान होने के बाद पुलिस को जानकरी मिली कि वह अशरफ के साथ रहती थी ।   शनिवार की शाम पुलिस ने अशरफ को अपने कब्जे में लिया। शुरुआत में इधर उधर की बाते करने पर जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
अशरफ को आते हुए पाटनसाव के टोलनाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रात साढ़े 9 बजे दिख रहा है और उसी दिन देर रात लौटते हुए भी नज़र आया ।  पुलिस ने अशरफ को देर रात गिरफ्तार कर लिया।
You might also like

Comments are closed.