बार में ही भिड़ गईं युवतियां, पटका-पटकी और मारपीट का वीडियो बनाते रहे लोग  

लखनऊ. ऑनलाइन टीम : यहां के समिट बिल्डिंग में माई बार हेडक्वार्टर के अंदर रविवार रात जो कुछ भी हुआ, उसे देख तमाशबीनों की लंबी लाइन लगी रही।शराब के नशे में डांस कर रहीं युवक-युवतियां अचानक एक-दूसरे से ही भिड़ गईं।  गाली-गलौज के साथ ही एक दूसरे के बाल खींचने लगीं। यह देख अंदर शराब के नशे में झूम रहे लोग उन्हें छुड़ाने के बजाए हूटिंग करने लगे। मामला बढ़ता गया और मारपीट शुरू हो गई। हद तो यह रही कि लोग तो उन्हें शांत कराने की बजाय उनका वीडियो बनाने में मशगूल रहे।  काफी देर तक यह तमाशा चलता रहा।

विवाद बढ़ता देख बार में काम करने वाली महिला बाउंसर भी पहुंचीं और सभी को अलग किया। इसके बाद सभी को बाहर जाने को कहा गया। बाहर निकलने पर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। सभी ने एक-दूसरे को गालियां देनी शुरू कीं और देख लेने की धमकी दी। इसी बीच दो युवतियों ने एक युवक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। देखते-देखते वहां भी हाथापाई होने लगी। अंदर और बाहर मारपीट करीब आधे घंटे तक चली।  मामला जब हद से बाहर हो गया तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंचती, इससे पहले ही वहां से सभी फरार हो गये।

पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को बिल्डिंग में स्थित तीनों बार सील करवा दिए।  सुरक्षा में लापरवाही बरतने वाले 10 कर्मचारियों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया गया है।  पुलिस ने बिल्डिंग में सहायता केंद्र भी बना दिया है।  टीम ने यहां चल रहे तीनों बार सील कर दिए।

एसीपी विभूतिखंड के मुताबिक मामले में तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें दो केस पुलिस ने और एक मुकदमा माय बार हेडक्वार्टर के प्रबंधक राजेंद्र मौर्या ने दर्ज कराया है। उनकी तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला आबकारी विभाग ने माई बार हेडक्वार्टर का लाइसेंस निरस्त करने का नोटिस जारी किया है।

You might also like

Comments are closed.