क्वारंटाइन सेंटर से भाग रही थी लड़की, हुई ऐसी हालत

पुणे : राज्य में कोरोना ने फिर से कहर ढाना शुरू कर दिया है। पुणे में भी रोज मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मनपा प्रबंधन कोरोना महामारी को लेकर बहुत तनाव में है। लगातार लोगो द्वारा सहयोग करने व कोरोना के नियमो का पालन करने के लिए लोगो से निवेदन किया जा रहा है। हालांकि क्वारंटाइन सेंटर से कुछ लोगो के भागने की कोशिश की घटना भी सामने आ रही है। एक 18 वर्षीय लड़की ने क्वारंटाइन सेंटर से भागने की कोशिश की। इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहर के एरंडवणे क्षेत्र के एक क्वारंटाइन सेंटर से रात के साढे ग्यारह बजे एक लड़की भागने की कोशिश कर रही थी। दूसरी मंजिल से नीचे जाने की तैयारी में थी। इसके अनुसार उसने खिड़की का इस्तेमाल करना उचित समझा। उसके बाद ये लड़की खिड़की में अटक गई। सबने कोशिश की लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाए। अंत में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

उन्होने खिड्की के ग्रील को तोड़कर उसे बाहर निकाला। इस मौके पर हाइड्रोलिक कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। कोरोना मरीजो की संख्या न बढे इसके लिए क्वारंटाइन सेंटर तैयार करना पड़ा। हालांकि वहाँ से भी लोग भाग रहे हैं, इससे प्रशासन के सामने नई समस्या आ रही है।

You might also like

Comments are closed.