‘इस’ नामी एक्‍ट्रेस ने भाजपा से किया ‘किनारा’,  कहा- ऐसी पार्टी में नहीं रह सकती जिसमें अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे नेता हों

कोलकाता: समाचार ऑनलाइन– पिछले दिनों दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके CAA को लेकर भड़की हिंसा ने 40 से अधिक जानें छीन ली. इसके बाद पूरे देश में तनाव का माहौल है. इस बीच मशहूर बंगाली एक्ट्रेस सुभद्रा मुखर्जी ने भाजपा से अपना रिश्ता तोड़ लिया है. उन्होने भाजपा पर धर्म के आधार पर घृणा को बढ़ावा देने के अलावा अनुराग ठाकुर और  कपिल मिश्रा जैसे नेताओं पर किसी तरह की कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि जिन नेताओं के भाषण की वजह से दिल्ली में कइयों की जानें चले गई और कितनों के घर राख हो गए. मुझे ऐसा लगा कि मुझे ऐसी पार्टी में नहीं रहना चाहिए, जिन्हें अपनी पार्टी के ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे में सोचना पड़े.   सुभद्रा मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष को अपना इस्तीफा भेज दिया है.

उन्होंने CAA को लेकर भी अपनी प्रतिकिया दी है. उनका कहना है कि पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे लोगों को नागरिकता देन सही है. इसके बदले आप हर एक भारतीय की जान से क्यों खिलवाड़ कर रहे हैं. अचानक हमें अपनी नागरिकता साबित साबित करने क्या जरूरत आन पड़ी है? ऐसा लगता है आप  मानवता का कत्ल कर असुरों को जन्म दे रहे हैं.

बता दें कि सुभद्रा मुखर्जी ने साल 2013 में बीजेपी में शामिल हुई थी. वे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

You might also like

Comments are closed.