रेप केस में जमानत पर रिहा हुए आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जलाया, घटना CCTV में कैद

जयपुर : ऑनलाइन टीम – राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में जमानत पर छूटे रेप आरोपी ने बदला लेने के लिए पीड़िता को जिंदा जला दिया। इस हमले में पीड़िता 70% से भी ज्यादा जल चुकी हिया और बीकानेर में उसका इलाज किया जा रहा है। पीड़िता ब्यूटी पार्लर चलाती है और रेप के हादसे के बाद से अपने पति से अलग नानी के पास रह रही थी। पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने दो साल पहले आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और आरोपी जमानत पर है। पीड़िता के नानी के घर के पास CCTV कैमरा लगा हुआ है जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दे रहा है और ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे CCTV फ़ुटेज में युवक घर से बाहर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़िता की नानी ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि आरोपी घर की दीवार फांदकर घर में घुसा था और फिर भागने के लिए मुख्य गेट खोल लिया।

आरोपी ने घर के बाकी कमरे को बाहर रस्सी से बांध दिया और फिर पीड़िता को आवाज लगाकर बाहर बुलाया, जैसे ही वह बाहर आई उसने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। पीड़िता सिंथेटिक कपड़ा पहने थी जिसकी वजह से गंभीर रूप से जल हो गई। आरोपी उस दौरान मौके से फरार हो गया।

You might also like

Comments are closed.