Thane | ठाणे के भिवंडी में मनसे दवारा टोल नाके पर तोड़फोड़, गड्ढेनुमा सड़क को लेकर जताई नाराजगी 

भिवंडी (Bhiwandi News), 20 सितंबर : भिवंडी ठाणे (Thane) रोड की हालत फ़िलहाल काफी खस्ता  है।  सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे निकल आये है।  सड़क की रिपेरिंग (Road Repairing) को लेकर मनसे (MNS) ने कई बार आंदोलन (Protest) करते हुए सड़क ठीक कराने की विनती की टोल नाके (Toll Naka) के टोल वसूली करने वाले संगम इंफ़्रा कंपनी (Sangam Infra Company) सहित सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग (Public Works Department) से की थी।  गणेश उत्सव तक  सड़क ठीक नहीं कराया गया तो टोल नाका तोड़ देने की चेतावनी मनसे की तरफ से दी गई थी।  लेकिन कंपनी की तरफ से इस चेतावनी को गंभीरता से नहीं लिया गया।  आज सोमवार को मनसे जिला सचिव संजय पाटिल (Sanjay Patil) व मनसे ट्रैफिक सेना (MNS Traffic Sena) के तालुका अध्यक्ष संतोष म्हात्रे (Santosh Mhatre) ने कशेली के टोल नाके में तोड़फोड़ की और टोल कंपनी (Thane) सहित सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के ढीले-ढाले काम का विरोध जताया।

 

कशेली टोल (kasheli toll) से भारी मात्रा में टोल वसूला जाता है।  जबकि सड़क की हालत बेहद खस्ता है। सड़क ख़राब होने के बावजूद टोल वसूले जाने को लेकर मनसे ने आंदोलन किया था।  लेकिन टोल वसूल करने वाली कंपनी और सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग  इसका कोई असर नहीं हुआ था।  इन गड्ढो से गर्भवती महिलाओं और अन्य लोगों को आने जाने में काफी परेशानी होती है।
कुछ दिन पहले मनसे (MNS) के प्रदेश उपाध्यक्ष डी के म्हात्रे के नेतृत्व में कशेली टोल नाका (Kasheli Toll Naka) पर मुंडन आंदोलन किया गया था।  इस मौके पर गणेश उत्सव तक सड़क दुरुस्त नहीं होने पर टोल तोड़ देने की चेतावनी दी गई थी।  लेकिन न तो कंपनी ने न ही सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग ने इस चेतावनी को गंभीरता से लिया।  सड़क पर खड्ढे पहले जैसे ही है।आज सोमवार को मनसे जिला सचिव संजय पाटिल व मनसे ट्रैफिक सेना के तालुका अध्यक्ष संतोष म्हात्रे ने कशेली के टोल नाके में तोड़फोड़ की और टोल कंपनी सहित सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के ढीले-ढाले काम का विरोध जताया।  यहां ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी ने मनसे कार्यकर्ताओं को कब्जे में ले लिया।
इस मौके पर संजय पाटिल (Sanjay Patil) ने कहा कि भिवंडी ठाणे हाईवे (Bhiwandi Thane Highway) की हालत बेहद ख़राब है।  कंपनी और सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग दवारा इसकी उपेक्षा की जा रही है। मनसे की तरफ से कई आंदोलन और विनती की गई। किसी की तरफ से इस पर ध्यान नहीं दिए जाने की वजह से आज हमने यहां तोड़फोड़ की।

 

 

Rajinder Pal Singh Bhatia | छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा  नेता रजिंदरपाल सिंह भाटिया ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Shiv Sena BJP Alliance | क्या शिवसेना-बीजेपी फिर से करेगी गठबंधन? संजय राउत ने दिया ‘यह’ जवाब

You might also like

Comments are closed.