‘ठाकरे’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – कल दो बड़ी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ रिलीज हुई। दोनों फिल्मों का रिव्यु ठीक-ठाक सामने आया है। महाराष्ट्र में ‘ठाकरे’ को लोग ज्यादा पसंद कर रहे है। तो वही कइयों का मानना है कि कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में जान लुटा दी है। ‘ठाकरे’ बाल ठाकरे की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाल ठाकरे का किरदार निभाया है। 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सीधी टक्कर मिल रही है।

लगभग 20 करोड़ के बजट में बनी ‘ठाकरे’ ने पहले दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे पहले माना जा रहा था कि फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन 2.75 से 3 करोड़ की कमाई कर सकती है। ऐसे में फिल्म ने उम्मीदों से कुछ बेहतर प्रदर्शन किया है। माउथ पब्लिसिटी होने पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है। अभिजीत पानसे और शिवसेना लीडर संजय राउत द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ठाकरे को क्रिटिक्स द्वारा मिक्स प्रतिक्रिया मिली है।

नवाजुद्दीन के किरदार को अपनी एक्टिंग के लिए काफी वाहवाही मिल रही है। इससे पहले अक्तूबर और पीहू जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर शूजीत सरकार ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे एक बोल्ड और पावरफुल फिल्म बताया था। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन फिल्म में शेर की तरह दहाड़ते दिखते हैं।

ठाकरे के साथ ही कंगना की चर्चित फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज़ हुई है। झांसी की रानी पर आधारित इस फिल्म को ठाकरे की तुलना में 1700 स्क्रीन्स ज्यादा मिली हैं। कंगना की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में देखना होगा कि कौन सी बायोपिक गणतंत्र दिवस के मौके पर कमाल दिखा पाती है।

You might also like

Comments are closed.