तनुश्री दत्ता की शिकायत महिला आयोग में दर्ज़ 

मुंबई ।  समाचार ऑनलाइन  
तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामले में अब महिला आयोग ने इस पर दखल दी है।  तनुश्री दत्ता ने अपने वकील के माध्यम से महिला आयोग को लिखित शिकायत दर्ज कराई है।  इस पर महिला आयोग ने कहा कि, तनुश्री दत्ता को खुद उपस्थित रहकर सारी बाते महिला आयोग को बतानी चाहिए।  तनुश्री दत्ता ने अपने शिकायत में अभिनेता नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, निर्माता समीर सिद्दीकी, डायरेक्टर राकेश सारंग आदि का नाम आयोग को भेजा है।
[amazon_link asins=’B078124279′ template=’ProductCarousel’ store=’policenama100-21′ marketplace=’IN’ link_id=’5710ef0e-cbca-11e8-b860-99410097fce7′]
इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग अभिनेता नाना पाटेकर को नोटिस भेज सकते है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। लेकिन नाना पाटेकर ने तनुश्री द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है।  इन आरोपों के सामने आने के बाद देशभर में # Me Too मीटू कैंपेन शुरू हो गया है। अब यह मामला सिर्फ तनुश्री और नाना पाटेकर तक ही सीमित न रह कर देश भर में # Me Too अभियान के रूप में बदल गया है। जिसके तहत मीडिया और बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों के खिलाफ महिलाएं खुल कर सोशल मीडिया पर लिख रही हैं।

‘चक दे इंडिया’ विथ शाहरुख खान

You might also like

Comments are closed.