Amruta Fadnavis | नरेंद्र मोदी और अमित शाह से बात करके बताउंगी ! अमृता फडणवीस का ‘इस’ सवाल पर मजेदार जवाब

पुणे : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) –  Amruta Fadnavis | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के बीच बंद दरवाजे में हुई मुलाकात हो या राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बीच हुई मुलाकात। इन वजहों से महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। इन मुलाकातों पर भाजपा सहित अन्य आघाडी सरकार के सीनियर नेताओं ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। लेकिन गुरुवार को पुणे में एक कार्यक्रम के सिलसिले में आई अमृता फडणवीस ने सांकेतिक बयान दिए है। (talks narendra modi and amit shah Amruta Fadnavis answer question alliance)

अमृता फडणवीस गुरुवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में पुणे आई थी। मौके पर उन्होंने महाविकास आघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi government) पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार काफी कमजोर है। यह कब गिरेगी इसका अंदाज सभी को हो गया है। इस सरकार के गिरने पर भाजपा (BJP) अच्छा विकल्प देगी।

इस मामले में नरेंद्र मोदी और अमित शाह से बात करके आपको बताएंगे दिल्ली में अमित शाह और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बीच हुई मुलाकात पर कहा कि दिल्ली में जो नेता मिल चुके है. वह पहले से ही मिलते रहे है। वे आज मिले हो, ऐसा नहीं है। इस पर तुरंत निष्कर्ष पर पहुंचना और बयान देना सही नहीं है। भाजपा अच्छा विकल्प दे सकती है. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि आखिर किसके साथ भाजपा जाएगी? इस पर उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में नरेंद्र मोदी और अमित शाह से बात करके आपको निश्चित रूप से बताएंगे।

महाविकास आघाडी सरकार में पसंद करने वाली कौन-सी बात? अमृता फडणवीस ने बताया ….

अमृता फडणवीस महाविकास आघाडी सरकार पर हमेशा टिप्पणी करती रहती है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राज्य सरकार पर निशाना साधती रहती है। बाढ़ प्रभावितों के लिए सरकार दवारा घोषित किये गए पैकेज पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पैकेज में महावसूली नहीं हो तो अच्छा है। इसके बाद उनसे पूछा गया कि महाविकास आघाडी की कौन-सी बात या काम पसंद है। इस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ये तीनों दल एकजुट होकर जिस तरह से एक-दूसरे की पीठ खुजला रहे है, वह मुझे काफी पसंद है।

 

Web Title : talks narendra modi and amit shah Amruta Fadnavis answer question alliance

Amruta Fadnavis | महाविकास आघाडी सरकार में पसंद करने वाली कौन-सी बात ? अमृता फडणवीस का शानदार जवाब

Pune News | पुणे में 12,500 किसानों पर ओलावृष्टि की आफत ; मदद मिलेगी?

You might also like

Comments are closed.