2 मिनट में Paytm से लीजिये 2 लाख रुपए का लोन, जानें कैसे

नई दिल्ली : ऑनलाइन टीम – कोरोना की वजह से कई लोगों को इसका आर्थिक नुकसान हुआ है। इसके लिए लोग अब बैंकों से लोन लेने लगे है। अगर आप भी घर बैठे लोन लेना चाहते है तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्पूर्ण है। दरअसलक कुछ महीने पहले ही पेटीएम ने लोगों को इंस्टेंट पर्सनल लोन देने के लिए नई सुविधा शुरू की है।

इससे पेटीएम के कुछ खास ग्राहकों को 2 लाख रुपये तक इंस्टेंट लोन दिया जाता है, जिसकी खास बात ये होती है कि आपको इस लोन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता। इसके लिए अगर आप इलिजिबल हैं तो आपको कुछ ही मिनटों में दो लाख रुपये तक का लोन मिल जाता है।

जानें क्या हैं लोन का पूरा प्रोसेस –

पेटीएम के इस लोन में पूरी प्रोसेस ऑनलाइन होती है। इसके लिए किसी बैंक में जाने की जरुरत नहीं है। खास बात ये है कि लोन लेने का पूरा प्रोसेस 2 मिनट में ही पूरा होता जाता है और दो मिनट के अंदर ही आपके खाते में पैसे ट्रांसफर हो जाते हैं। पेटीएम की इस सेवा का लाभ नेशनल हॉलिडे और रविवार को भी मिलता है।

ये नया इंस्टेंट लोन नौकरीपेशा, छोटे बिजनेस मालिक और प्रोफेशनल लोगों को मिलता है। इसमें आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर लोन दिया जाता है।

साथ ही पेटीएम के इस लोन को 18-36 महीने में चुकाना होता है और आप इसके हिसाब से पेमेंट कर सकते हैं। कंपनी ने यह सुविधा देने के लिए कई NBFC और बैंकों के साथ समझौता किया है और आप पेटीएम ऐप से पूरा अकाउंट मैनेज कर सकते हैं।

कैसे करे अप्लाई –

पेटीएम के जरिए लोन लेना चाहते हैं तो आपको Paytm ऐप के फाइनेंशियल सर्विस सेक्शन में जाकर और फिर पर्सनल लोन टैब पर क्लिक कर आ

You might also like

Comments are closed.