तापसी पन्नू को ऑफर हो रही हैं बड़ी-बड़ी फिल्में! झोली में 7 फिल्में

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी फिल्मों और उसमें निभाए रोल से अपनी अलग पहचान बनाई है। वो बॉलीवुड की टॉप स्टार्स में से एक हैं। मौजूदा समय में तापसी पन्नू के पास एक दो नहीं बल्कि कई फिल्में है। तापसी पन्नू अब तक बॉलीवुड की 15 फिल्में कर चुकी हैं। सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है कि अभी तापसी पन्नू के पास सात और बड़े प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं।

तापसी पन्नू को एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर हो रही हैं। फिलहाल, तापसी के खाते में ‘रश्मि रॉकेट’, ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी फिल्में हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि तापसी ने एक थ्रिलर फिल्म और साइन कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी को इस थ्रिलर फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त लगी कि उन्होंने इसके लिए हामी भरने में जरा सी भी देर नहीं की। यह फिल्म ‘सेक्शन 375’ जैसी फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर अजय बहल निर्देशित करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, एक दिन बहल को एक निर्माता का फोन आया कि क्या वह एक थ्रिलर फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं जिसकी योजना वे बना रहे हैं।

दोबारा – अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू दोबारा फिल्म के जरिए दूसरी बार काम करने जा रही हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

हसीन दिलरूबा – विनिल मैथ्यू द्वारा अभिनीत और कनिका ढिल्लो द्वारा लिखी गई फिल्म हसीन दिलरूबा में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं वहीं हर्षवर्धन राने और हंसिका मोटवानी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

शाबाश मिट्ठू – हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म शाबाश मिट्ठू की शूटिंग शुरू कर दी है जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज का किरदार निभाएंगी।

लूप लपेटा – अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग द्वारा अभिनीत फिल्म में तापसी पन्नू के साथ ताहिर राज भसीन नजर आएंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह ऐसी पहली फिल्म है ‌जिसे कोविड-19 इंश्योरेंस मिला है।

रश्मि रॉकेट – रश्मि रॉकेट एक सपोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे अकाश खुराना ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से आधारित कई तस्वीरें तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

ऐनाबेले सुब्रमण्यम – दीपक सुंदराजन द्वारा अभिनीत फिल्म ऐनाबेले सुब्रमण्यम में तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह तमिल फिल्म तापसी पन्नू के पास साउथ इंडियन फिल्म्स का दूसरा प्रोजेक्ट है।

जन गण मन – डेब्यूटेंट डायरेक्टर दीपक सुंदर्राजन के फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी वहीं विजय सेठूपति को एक स्पेशल किरदार में देखा जाएगा।

You might also like

Comments are closed.