स्वामी का तंज…किसान धरने पर बुला रहे थे, राहुल गांधी को नानी याद आ गई

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : नेशनल हेरल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अदालत तक लाने वाले सुब्रमण्यम स्वामी अपने सार्वजनिक जीवन में कई वजहों से चर्चा में रहे हैं। कभी प्रतिभाशाली गणितज्ञ के तौर पर मशहूर रहे स्वामी को कानून का जानकार भी माना जाता है। एक समय में स्वामी राजीव गांधी के नजदीकी दोस्तों में भी शामिल थे। बोफोर्स कांड के दौरान वे सदन में ये सार्वजनिक तौर पर ये कह चुके थे कि राजीव गांधी ने कोई पैसा नहीं लिया है।

एक इंटरव्यू में स्वामी का दावा है कि वे राजीव के साथ घंटों समय व्यतीत किया करते थे और उनके बारे में सब कुछ जानते थे, लेकिन तब से हमेशा गांधी परिवार के खिलाफ नजर आ रहे हैं, जब स्वामी ने 1999 में वाजपेयी सरकार को गिराने की कोशिश की थी। इसके लिए उन्होंने सोनिया और जयललिता की अशोक होटल में मुलाक़ात भी कराई। हालांकि ये कोशिश नाकाम हो गई। मंगलवार को उन्होंने फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा।

भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट किया, ‘किसान कह रहे हैं कि राहुल बाबा को किसानों के धरने में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन राहुल बाबा को नानी याद आ गई।  बता दें कि अध्यक्ष की गैर-मौजूदगी में सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी का झंडा वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने फहराया था। इस दैरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए इटली गए हैं।  इसके बाद से ही बीजेपी हमलावर है। भाजपा के नेता और सोशल मीडिया यूजर्स राहुल की इस यात्रा पर चुटकी ले रहे हैं। अब भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है, जो मीडिया में चुस्की लेने का कारण बना है।

You might also like

Comments are closed.