Loading...

भाजपा नेता के चरित्र पर संदेह कर पति ने गोली मारकर की हत्या, हर तरफ मचा हड़कंप 

Loading...
नई दिल्ली, 10 फरवरी : हरियाणा के गुरुग्राम में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता की गोली मारकर हत्या करने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि उनके पति ने उनकी  हत्या की है. हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


यह घटना शनिवार की रात का है. मृत मुनेश भाजपा किसान मोर्चा की पदाधिकारी थी. भाजपा महिला मोर्चा में कई पदों पर काम करने के बाद फ़िलहाल वह पार्टी  के किसान  मोर्चा की  महासचिव थी. मुनेश के राजनीति में सक्रिय होने के बाद वह हमेशा बाहर जाकर लोगों से मुलाकात करती थी, लेकिन उसके पति सुनील गोदारा को यह पसंद नहीं था. उसकी इस भूमिका को लेकर उसका पति हमेशा उस पर शक करता था.

हत्या की रात शनिवार रात 9. 30 जब वह घर लौटा तो मुनेश अपनी बहन के साथ वीडियो कालिंग पर बात कर रही थी. किसी के साथ वीडियो कालिंग पर बात करता देखकर उसके पति का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद मुनेश और उसके पति के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद गुस्से में सुनील ने रिवाल्वर निकाल कर मुनेश की की तरफ एक दो फायर किया। दोनी हो गोली मुनेश के सीने पर लगी जिसमे उसकी मौत हो गई. परिवार ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची।  लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची देर हो चुकी थी।  आरोपी पति घटनास्थल से फरार  हो चुका था. घटना के वक़्त आरोपी पति शराब के नशे में था.

मुनेश के भाई ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही सुनील उसकी बहन को परेशान करता रहता था. 2001 में दोनों की शादी हुई थी. सेना से रिटायर्ड  होने के बाद सुनील एक सुरक्षा एजेंसी में प-पीएसओ के रूप में काम  करता है. मुनेश के भाई के मुताबिक 2013 उसकी बहन 2013 से  भाजपा से जुडी थी. महिला मोर्चा में उन्हें कई पद से नवाजा जा चुका था. भाई का आरोप  है कि वह घर में हर बात बताती थी लेकिन फिर भी उसका पति झगड़ा करता था. मुनेश के परिवार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस सुनील की तलाश  कर रही है.
Loading...

Comments are closed.