Supriya Sule | सुप्रिया सुले ने साधा निशाना; कहा- शरद पवार के बारे में बोलते हुए फडणवीस यह भूल गए कि…

पुणे (Pune News) : Supriya Sule | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी व शरद पवार (Sharad Pawar) पर विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) द्वारा की गई टिप्पणी पर उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) के बाद आज सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule ) ने करारा जवाब दिया है। सुप्रिया सुले ने फडणवीस को केंद्र सरकार (Central Government) का एक फैसला याद दिलाया।

 

शरद पवार (Sharad Pawar) की राष्ट्रवादी पार्टी सिर्फ पश्चिम महाराष्ट्र (West Maharashtra) के साढ़े तीन जिले तक ही सीमित है। उन्होने राष्ट्रीय राजनीति में कितनी ही हवा चलाई लेकिन अंत में उन्हें राजनीति करने के लिए गली में ही उतरना पड़ा। पार्टी का नाम राष्ट्रवादी रखा सिर्फ इसलिए उनकी पार्टी राष्ट्रवादी नहीं बन जाती, ऐसा देवेंद्र फडणवीस ने एक हिंदी चैनल को दिए इंटर्व्यू में कहा था। इस पर राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि नई पीढ़ि को शरद पवार के बारे में बोलते समय तालमेल बिठाना चाहिए।अजित पवार के बाद फडणवीस की टिप्पणी पर सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) से पूछा गया तो उन्होंने मार्मिक प्रतिक्रिया दी। फडणवीस की पार्टी की केंद्र सरकार की ओर से शरद पवार को पद्म पुरस्कार दिया गया। पवार साहब के बारे में बोलते समय फडणवीस इस बात को भूल गए होंगे, ऐसा सुले ने कहा।

 

किरण माने के बारे में बोलना टाला

 

राजनीतिक पोस्ट लिखने की वजह से ‘मुलगी झाली हो…’ सीरियल से हटाए गए अभिनेता किरण माने के बारे में सुप्रिया सुले से पूछा गया तो इस पर बोलने से वो बचती नजर आई। उन्होने कहा मीडिया से इस बारे में अलग-अलग जानकारी मिल रही है। इस पर सांसद अमोल कोल्हे (Amol Kolhe) बोलेंगे।

 

 

Maratha Reservation | उद्धव ठाकरे, शरद पवार के घर पर मराठा आरक्षण की मांग के लिए ‘लॉन्ग मार्च’ (वीडियो)

Pune Police Helpline | पुलिस मदद के लिए डायल 112 योजना! सिर्फ 7 मिनट में मिलेगी पुलिस की मदद

You might also like

Comments are closed.