Indian Idol को लेकर सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा, बोली- मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था…

मुंबई : ऑनलाइन टीम – रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 एक बार फिर विवादों में आ गयी हैं। दरअसल इंडियन आइडल का सीजन 12 और किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को लेकर हालिया दिया बयान इन दिनों विवाद में हैं। अमित कुमार के बाद इंडियन आइडल सीजन-1 के विनर अभिजीत सावंत ने शो को लेकर बड़ा खुलासा किया था। अब इस कंट्रोवर्सी में सिंगर सुनिधि चौहान भी कूद पड़ी हैं। शो को लेकर उन्होंने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसके बाद अब इंडियन आइडल के प्रतियोगियों को लेकर हुआ विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दरअसल सुनिधि जो खुद इंडियन आइडल शो के 5वे और छठे सीजन को जज कर चुकी हैं, उन्होंने कहा कि शो को जज करना उन्होंने इसलिए बंद कर दिया क्योंकि वह वो सब नहीं कर सकती थीं जो मेकर्स चाहते थे। सुनिधि का कहना है कि उनसे भी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा जाता था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकती थीं। सुनिधि ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा – ऐसा नहीं है कि सबकी तारीफ करो, लेकिन हां ऐसा कहा जाता था। ये सब आम बात थी और मैं ऐसा आगे नहीं जा सकती थी। मैं वो सब नहीं कर सकती थी जो वे चाहते थे और इसलिए मुझे अपना रास्ता बदलना पड़ा। इसी वजह से आज मैं कोई रिएलिटी शो जज नहीं करती।’

इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह वो नहीं कर सकी, जो वे चाहते थे और इसके बाद उनको शो से अलग होना पड़ा। सुनिधि ने बताया कि इसलिए ही आज वो किसी भी रियलिटी शो को जज नहीं कर रही हैं’। उन्होंने कहा कि लेकिन हमने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कंटेस्टेंट्स को सही करते हुए नहीं सुना, उन्हें सकारात्मक आलोचना के साथ जज करना तो छोड़ ही दीजिए।

‘मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जाता है। मुझे लगता है कि आपके दर्शकों को पकड़ने के लिए इसे करने की जरूरत है। मान लीजिए कि यह काम करता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुनिधि ने कहा कि प्रतियोगियों की गलती नहीं है, यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि सारे खेल का नाम टीआरपी है।

You might also like

Comments are closed.