Suicide in Karmala | महाराष्ट्र के सोलापुर के करमाला में ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर दामाद ने खुद को खत्म किया; पत्नी सहित ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज 

युवक दवारा आत्महत्या

करमाला (Karmala News), 2 अगस्त : Suicide in Karmala | ससुराल वालों दवारा प्रताड़ित किये जाने से तंग आकर विवाहित महिला दवारा आत्महत्या (Suicide) करने की घटना इससे पहले कई बार घटित हो चुकी है।  लेकिन सोलापुर जिले के करमाला (Suicide in Karmala) में पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक दवारा आत्महत्या (Suicide in Karmala) करने की घटना सामने आई है।  पत्नी को नहीं भेजने, जमीन नाम पर करके देने के लिए तगादा करने जैसे कई कारणों को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित (harassed) करने से तंग आकर युवक  ने आत्महत्या कर ली.

 

मृतक 32 वर्षीय युवक का नाम  अभिजीत कांतिलाल घोगरे (Abhijeet Kantilal Ghogre) है।  वह करमाला तालुका के सरपड़ोह का रहने वाला था।  मृत अभिजीत को पिछले कुछ दिनों से अलग अलग वजह से पत्नी और ससुराल वालों दवारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था।  कुछ दिन पहले मृत अभिजीत की पत्नी बिना बताये बेवजह घर छोड़कर मायके चली गई थी।  उसने पत्नी को वापस घर आने के लिए कई बार विनती की थी।  लेकिन ससुराल वालों ने उसकी पत्नी भेजने से इंकार कर दिया था।
साथ ही जमीन पत्नी के नाम पर करने को लेकर उससे लगातार तगादा किया जा रहा था।  इसे लेकर अभिजीत काफी मानसिक तनाव (mental stress) में था।  इतना ही नहीं अभिजीत पर आरोप लगाया था की दामाद से निर्माण कार्य कराकर पैसे नहीं दिए  है।  ऐसी कई बातों को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था।
इस परेशानी से तंग आकर अभिजीत ने घर में लोहे की नली की ड्रिप के पाइप से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।  घटना की जानकारी मिलते है पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में ले लिया।
इस मामले में रिश्तेदारों और परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद उसकी पत्नी सहित ससुराल के चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।  पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

 

Suicide in Jalgaon | जिंदा रहते एक दूसरे के न हो सके लेकिन मौत के बाद एक हो गए; श्मशान में हुई प्रेमी जोड़े की शादी

Pune | शॉकिंग ! पुणे में शिक्षिका पढ़ा रही थी तभी ऑनलाइन क्लास में लग गया पोर्न वीडियो

You might also like

Comments are closed.