महाराष्ट्र के निपाणी के सदलगा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एसीबी की जाल में

निपाणी/सदलगा :पुणे समाचार ऑनलाइन  (Punesamachar Online) – पानमसाला कारखाना से 40 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते सदलगा पुलिस स्टेशन (Sadalga Police Station) के पुलिस सब इंस्पेक्टर कुमार हितलमनी सहित दो कांस्टेबल पर एसीबी ने कार्रवाई की है। गुरुवार की रात यह कार्रवाई की गई।

इस संबंध में अधिकृत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायबाग में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर कुमार हितलमनी ने दस दिन पहले सदलगा पुलिस स्टेशन में पुलिस सब इंस्पेक्टर का पदभार ग्रहण किया था। इस अवधि में उसने बोरगांव के राजू पाच्छापुरे के पानमसाला कारखाना का निरीक्षण कर इस बिज़नेस को बंद करने या इसके बदले 40 हज़ार रुपए की रिश्वत देने की मांग की थी। पाच्छापुरे ने एसीबी से इसकी शिकायत की थी।

इस शिकायत के आधार पर जिला एसीबी के प्रमुख के मार्गदर्शन में डिप्टी सुप्रीटेंडेंट करुणाकर शेट्ठी और उन्हें सहकर्मियों ने जाल बिछाकर सब इंस्पेक्टर हितलमनी, कांस्टेबल मायाप्पा गड्डे, श्रीशैल मंगी को 40 हज़ार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया।

देर रात तक उनके खिलाफ कार्रवाई चलती रही। हितलमनी ने इससे पहले संकेश्वर पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर के रूप में काम किया है। इस घटना को लेकर सदलगा, चिकोडी और निपाणी परिसर में जमकर चर्चा हो रही है।

Web Tital :- Sub Inspector of Sadalga Police Station possession by ACB

join our facebook page

Thackeray Government | महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला ! सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों का सर्वसाधारण तबादला 31 जुलाई तक, लेकिन सिर्फ 15 प्रतिशत ही

PRS System Downtime | 10 और 11 जुलाई की मध्यरात्रि को पीआरएस सिस्टम डाउनटाइम (शट डाउन)

You might also like

Comments are closed.