अतिक्रमण कार्रवाई करने गए अमले से गालीगलौज व धक्कामुक्की

पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – अतिक्रमण कार्रवाई करने गए लोनावला नगरपरिषद के अमले के साथ गालीगलौज और धक्कामुक्की किए जाने का आरोप लगाते हुए नगरपरिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों ने सोमवार को काम बंद आंदोलन किया। कर्मचारियों का आरोप है कि उनके साथ शिवसेना के नगरसेविकाओं व पदाधिकारियों इस बदसलूकी की। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उन्होंने लोनावला शहर पुलिस से की है।
लोनावला नगरपरिषद के लिए उच्च न्यायालय द्वारा गठित समिति के आदेशानुसार नगरपरिषद द्वारा 1 जून से 5 जून तक अतिक्रमण हटाने की मुहिम चला रखी है। कार्रवाई के दूसरे दिन खंडाला के राजमाची सनसेट पॉइंट पर कार्रवाई शुरू रहने के दौरान शिवसेना पदाधिकारी मोहन मल्ला ने दखलंदाजी करते हुए अतिक्रमण अधिकारी व कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की की। यही नहीं शिवसेना की गुटनेता शादान चौधरी व नगरसेविका सिंधू परदेशी ने भी वहां पहुंचकर गालीगलौज की।
उक्त आरोप लगाते हुए नगरपरिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज दिनभर कामकाज बन्द रखकर आंदोलन किया। उन्होंने संबंधितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है। इस बारे में पूछने पर शिवसेना की गुटनेता शादान चौधरी व नगरसेविका सिंधू परदेशी ने अतिक्रमण कार्रवाई में भेदभाव का आरोप लगाया। इस कार्रवाई से बड़े दिग्गजों को दूर रखकर केवल गरीबों के निर्माणों, स्टॉल और ठेलों पर कार्रवाई की जा रही है। बड़े अतिक्रमण और अवैध निर्माणकार्यों की ओर से नगरपरिषद प्रशासन द्वारा मुंह फेर लिया जाता है।