‘पोर्न’ फिल्म में धमाकेदार Entry मारने वाली स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकायला गिरफ्तार

समाचार ऑनलाइन  –  स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकायला को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. घरेलू हिंसा के आरोप में उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.मिकायला के मंगेतर चक पेनको ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा- ये घटना सही है मगर एक गलतफहमी की वजह से ऐसा हुआ है. मिकायला को शनिवार 29 फरवरी को सुबह 6:30 बजे गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उन्हें डिटेंशन सेंटर ले जाया गया जहां USD 1000 पर वे छूटीं.’  बता दें कि मिकायला को स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस केट कैपशॉ ने गोद लिया है। उनके पिता स्टीवन स्पिलबर्ग एक अमेरिकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार, स्पिलबर्ग की कुल कमाई 3.1 बिलियन डॉलर है. स्टीवन स्पीलबर्ग ‘जुरासिक पार्क’, ‘सॉ’, ‘शिंडलर्स लिस्ट’, ‘सेविंग प्राइवेट रायन’, ‘इंडियाना जोंस’ और ‘लिंकन’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

कुछ समय पहले ही मिकायला जॉर्ज ने इस बात की घोषणा की थी कि वे पॉर्न स्टार के तौर पर अपना करियर बनाना चाहती हैं. यह भी कहा था कि मैं हमेशा से ही बेहद सेक्शुएली एक्टिव इंसान रही हूं जिसके चलते मैं पहले भी मुसीबत में फंस चुकी हूं. ऐसा नहीं है कि मैंने किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है लेकिन कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि कुछ लोग मेरी मौजूदगी से कंफर्टेबल नहीं हो पाते हैं.’

इंस्टाग्राम पर मिकायला ने तब लिखा था कि मैंने हाल ही में अपने स्वनिर्मित एडल्ट एंटरटेनमेंट करियर की शुरुआत की है. मेरी बॉडी, मेरी जिंदगी, मेरी आय और मेरी पसंद. महज अपने नाम की वजह से मैं अपने अधिकार के लिए किसी की एहसानमंद नहीं हूं. मिकाइला ने कहा कि रोजमर्रा की जिंदगी में वह उन कामों को करके थक गई हैं, जिनसे उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती है. मैं ऐसा काम करना चाहती हूं, जिससे मैं दूसरे लोगों को संतुष्टि प्रदान कर सकूं, जो उन्हें भाए.

You might also like

Comments are closed.