आज का राशिफल : ‘इस’ राशि वालों के खत्म हो सकते हैं प्रेम संबंध, किस्मत में होगा अचानक बदलाव

वृष राशि या लग्न
अचानक मांगलिक कार्य का संपन्न होना मन में खुशी पैदा करेगा।आर्थिक शक्ति मजबूत होने के कारण पुराने रोके के काम पूरे होंगे। संतान की तरफ से चिंता का वातावरण बना रहेगा।
Vrishabh
मेष राशि या लग्न

समय अनुकूल होने के कारण सभी काम बनते हुए नजर आएंगे ध्यान देने की जरुरत हे कुछ लोग आपका मजाक उड़ाने की कोशिश करेंगे व्यापार में नई शुरुआत आपके लिए बहुत ही फलदाई रहेगी।
meshpng
कुंभ राशि या लग्न

अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ेगी।समय अनुकूल है संतान की तरफ से खुश प्राप्त होगी सिर्फ पुराने कर्जदार परेशान कर सकते हैं।
kumbha
कर्क राशि या लग्न

अत्याधिक खर्च चिंता का विषय बनेगा। लंबी दूरी की यात्रा का प्रणाम लाभदायक होगा। व्यापार संबंधी चिंता सताएगी। नौकरी में लोगों का सहयोग सम्मान दिलाएगा।
karka
वृश्चिक राशि या लग्न

अदालत की काम में सफलता हासिल होगी। पुराने विवाद को आगे न बढ़ ने दें । माता या पिता के स्वास्थ्य खराब होने से मानसिक तनाव पड़ेगा। झूठ बोलकर काम चलाना उचित नहीं होगा।
vruchik
मिथुन राशि या लग्न

अधिकारियों के लापरवाही का नतीजा छोटे कर्मचारियों को भुगतना पड़ेगा। कुछ पुराने रुके हुए पैसे आज वापस मिलेंगे। परिवार की जिम्मेदारियों का बोझ आपको अकेले उठाना पड़ेगा।अपने स्वास्थ्य के साथ-साथ जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें ।
mithun
धनु राशि या लग्न

भाग्य अनुकूल है अपने कामों की तरफ ध्यान दें नए व्यापार की शुरुआत अच्छी रहेगी पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। काम की जिम्मेदारी अपने बेटे के हाथ में देना उचित होगा।
dhanu
कन्या राशि या लग्न

स्त्री वर्ग परिवार की जिम्मेदारियों को लेकर अत्याधिक चिंतित रहेगी। लोगों के बर्ताव से मन दुखी होगा। पति पत्नी में विवाद की आशंका है।पेट से संबंधित बीमारी के लक्षण नजर आ रहे हैं ख्याल रखना जरुरी है।
kanya
सिंह राशि या लग्न

भलाई के बदले बुराई ही नजर आएगी। अपने ही लोगों के साजिश का शिकार आपका परिवार हो सकता है। समस्याओं से घबराने की जरुरत नहीं है दोपहर बाद का समय अच्छा है।
sinha
तुला राशि या लग्न

आज सुबह से ही किसी पारिवारिक सदस्य द्वारा गलत बर्ताव से पूरा दिन खराब हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन ना करें। व्यापारी के स्थिति में सुधार होगा।
tula
मीन राशि या लग्न

राजनीति के क्षेत्र में मनचाहा काम होने से प्रसन्नता का माहौल रहेगा। छोटी मोटी गलतियों की तरफ ध्यान देने की जरुरत नहीं है। कुछ बड़े काम होने से पार्टनर खुश रहेंगे । किसी से भी वादा न करें पूरा होने की संभावना कम है।
min
मकर राशि या लग्न

स्थाई कारोबार को लेकर मन चिंतित रहेगा। किसी कारणवश पारिवारिक कलह
होने से मन उदास रहेगा । पुरानी बीमारियां एक बार फिर सताएगी। पूरा दिन खुशी और उदासी से मिला जुला रहेगा।
MAKAR

You might also like

Comments are closed.