Loading...

राज्य की सरकार ‘पलटूराम’, देंवेंद्र फडणवीस ने साधा निशाना

Loading...

पुणे प्रतिनिधि : पूर्व मुख्यमंत्री तथा विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को पुणे में राज्य सरकार पर तीखे शब्दों में टिप्पणी करते हुए कहा कि यह सरकार हर रोज घोषणाएं करती है और फिर अपनी बातों से मुकर जाती है। जनता को दिया हुआ आश्वासन पूरा नहीं करती। इसलिए यह सरकार पलटूराम सरकार है।

Loading...

पुणे स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा के उम्मीदवार संग्राम देशमुख तथा शिक्षक मतदार संघ के जितेंद्र पवार के प्रचारार्थ चिंचवड़ में आयोजित सम्मेलन में फडणवीस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार हर रोज आश्वासन तो देती है लेकिन उन आश्वासनों को कायम नहीं रहती। आश्वासनों से पलट जाती है। इसलिए यह सरकार पलटूराम सरकार है। पिछले साल राज्य में जारी कार्यों को सरकार ने स्थगिति दी। राज्य को ही मानो स्थगित कर डाला। बंद कर डाला। इस से ज्यादा काम सरकार का नहीं है। महज तबादले करना और माल कमाना इतना ही काम चल रहा है।

Loading...

जनता को महज बातें करनेवाले अच्छे नहीं लगते

फडणवीस ने कहा कि जनता को कर्मयोगी अच्छे लगते है। ना कि चिकनी चुपड़ी बातें करनेवाले अच्छे लगते है। जो महज बोलते है वह काम कुछ नहीं करते। कोरोना के समय में महाराष्ट्र सरकार ने एक रूपए की मदद किसी को भी नहीं की है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि तीन पार्टियों की राजनीति में राज्य की जनता का नुकसान हो रहा है। कामों को स्थगिति देना इतनी ही नीति सरकार की दिखाई दे रही है।

Loading...

Comments are closed.