Sonu Sood | सोनू सूद ‘आप’ से लड़ेंगे चुनाव ? केजरीवाल के मुलाकात के बाद दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद

पुणेसमाचार : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले डेढ़ साल से कोरोना काल में लोगों की मदद को लेकर चर्चा में हैं। शुक्रवार को उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। उसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। केजरीवाल से मुलाकात की पृष्ठभूमि पर चर्चा चल रही थी कि सोनू सूद राजनीति में उतरेंगे क्या, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से चुनाव (Election) लड़ेंगे क्या। इस संबंध में सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया है।

 

सोनू सूद ने कहा, ‘हमने राजनीतिक चर्चा (Political Discussion) नहीं की। यह उससे भी बड़ा मुद्दा है। मेरी नजर में इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। मैंने हमेशा कहा है कि मैं राजनीति (Politics) के लिए नहीं हूँ। लोग कहते हैं कि अच्छा काम करना है तो राजनीति में आएं। यह एक अच्छा क्षेत्र है लेकिन फिलहाल कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है।

 

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्पष्ट किया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। उन्होंने सोनू सूद को देश के लिए प्रेरणास्रोत भी बताया। देश में किसी को कोई दिक्कत हो तो लोग उनसे संपर्क करें। सोनू सूद (Sonu Sood) उस शख्स की मदद करते हैं। ऐसे लोगों की मदद करना वाकई बहुत अलग बात है और सोनू जो कर रहे हैं वो सरकार नहीं कर सकती।

 

देश के मेंटर इस कार्यक्रम के लिए सोनू सूद ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कार्यक्रम नवंबर में शुरू होने वाला है। इस कार्यक्रम के तहत बच्चों को अपने करियर में कैसे आगे बढ़ना है, इस बारे में मार्गदर्शन दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा, “हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि आप भी पहल करें और बच्चों के लिए मेंटर बने।”

 

सोनू सूद ने कहा, “मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि दिल्ली में शिक्षा (Delhi Education) में अब कैसे बदलाव आया है।” मैं सभी से दिल्ली सरकार (Delhi Government) के इस कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह करता हूं। सोनू सूद ने कहा, हमने आज राजनीति पर चर्चा नहीं की, लेकिन जो भी चर्चा हुई वह राजनीति से बड़ी है।

 

 

Eknath Khadse | एकनाथ खडसे को झटका; ED ने जब्त की 5 करोड़ की संपत्ति

Narayan Rane | आम व्यपारियों को लेकर नारायण राणे ने कही बड़ी बात

You might also like

Comments are closed.