करोड़पति बिजनेसमैन के बेटे ने 30 हजार रुपए के लिए 65 साल के बुजुर्ग की कर दी हत्या

बेंगलुरु : ऑनलाइन टीम – कर्नाटक के देवनहल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां केवल 30 हजार रुपए के कर्ज को चुकाने के लिए एक करोड़पति के 22 साल के बेटे ने बुजुर्ग की हत्या कर दी। जिस बुजुर्ग को वह ‘दादा’ कह कर पुकारता था उसे ही मार उसके सोने के गहने लेकर फरार हो गया। सोना बेच कर वह कर्च चुकाना चाहता था।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान राकेश के रूप में हुई है। जबकि, मृतक की पहचान नागराजा मुर्ती के रूप में हुई है। बुजुर्ग अपने भाई से मिलने अक्सर आता था जो राकेश का पड़ोसी था। इसी वजह से दोनों में बातचीत भी होती थी। राकेश रईस घर से आता है। सिर्फ इसी इलाके में उसके पिता के पास 7 करोड़ की जमीन है।

जानकारी के  मुताबिक, राकेश ने अपने दोस्त से 30 हजार रुपए उधार लिए थे। अब उसपर दबाव बन रहा था कि वह पैसों को लौटा दे। उसने नागराजा के हाथ में दो सोने की अंगुठियां देखीं और उसकी नियत बिगड़ गई। उसने अंगुठियों को चुराकर पैसे चुकाने का फैसला किया और फिर एक प्लान बना लिया। राकेश ने घर लौट रहे नागराजा पर पहले पीछे से क्रिकेट बल्ले से हमला किया। इसके बाद उनकी गर्दन पर चाकुओं से वार कर उन्हें गिरा दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद शव को उसने आसपास की झाड़ियों में फेंक दिया और सोना लेकर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी की मदद ली और पूछताछ करने पर मामला सामने आया।

You might also like

Comments are closed.