फौजी की पत्नी ने अपने अवैध संबंध के लिए पति को देवर के हाथों मरवाया, बहाने से लेकर गई खेत

मेरठ, 23 जनवरी – अवैध संबंध अब इस कदर घातक रूप लेने लगे है कि इसने हर रिश्ते को तार-तार करके रख दिया है. साथ जीने मरने की कसमे खाने वाले अब साजिश कर एक दूसरे को मौत के घाट उतर रहे है. उत्तर प्रदेश के मेरठ से भी इसी तरह की चौकाने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने मृतक  फौजी की पत्नी और फौजी के सगे भाई को गिरफ्तार किया हैं।  प्रेस कॉन्फरेंस में पुलिस ने इस सनसीखेज हत्याकांड का खुलासा किया।  इससे पहले परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र के दुरवेशपुर गांव में मंगलवार की रात बीएसएफ जवान संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बथुआ तोड़ने के बहाने ले गई खेत 
संजीव श्रीनगर के कुपवाड़ा में तैनात था. वह 15 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था. उसकी पत्नी गीतांजलि मंगलवार की शाम उसे बथुआ तोड़ने के लिए अपने साथ लेकर गई थी. इस मामले में गीतांजलि का कहना था कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर संजीव की हत्या की है. लेकिन पुलिस को गीतांजलि पर शक था.
बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेस करके पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि एक साल पहले ही संजीव की शादी हुई थी. संजीव के नौकरी पर चले जाने के बाद उसके अवैध संबंध अपने ही देवर गुलाब सिंह उर्फ़ गुल्लू से बन गए. गीतांजलि का कहना है कि संजीव जब भी घर आता था वह उसे बात बात पर प्रताड़ित करता था.
इसी  से तंग आकर गीतांजलि ने गुल्लू के साथ  मिलकर संजीव की हत्या का प्लान बनाया। योजना के अनुसार गीतांजलि संजीव को अपने साथ लेकर खेत गई. यहां पहले से घात लगाए बैठे गुल्लू ने भाई के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
You might also like

Comments are closed.