Solapur | शॉकिंग ! रोड ब्रेकर ने ली युवक की जान ; लेकिन  पुलिस स्टेशन में दम फूलने से मौत का केस दर्ज 

सोलापुर (Solapur News) : Solapur | भवानी पेठ के घोंगडे बस्ती में रहने वाले ओंकार भीमाशंकर पद्ध्गोंडा (Omkar Bhimashankar Padgonda) (उम्र 24 )  की जान रोड ब्रेकर (Road Breaker) ने ले ली क्या ? घर में रहते दम फूलने से उसकी मौत (Death) हो गई ।  इसे लेकर परिसर में उल्टी-सीधी चर्चा शुरू हो गई है।  पोस्टमार्टम में मौत की वजह दुर्घटना बताई गई है।  यह जानकारी जोडभावी पेठ पुलिस स्टेशन (Jodbhavi Peth Police Station) के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर बालासाहेब भालचिम (Senior Police Inspector Balasaheb Bhalchim) ने दी (Solapur) है।

 

मार्केटयार्ड के पास  से गुजरने वाली रोड में बने ब्रेकर की ऊंचाई काफी अधिक है।  रविवार की रात इस सड़क से आने के दौरान  ओंकार भीमाशंकर पद्ध्गोंडा बाइक से गिर गया।  उसके साथ जा रहे एक दोस्त ने उसे तुरंत हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती कराया। वहां डॉक्टर ने मरहम पट्टी कर दवा लिख दिया।  इसके बाद ओंकार घर आ गया।  कहा  जा रहा है कि घटनास्थल से हॉस्पिटल और हॉस्पिटल से घर आने तक उसकी कई बार उल्टियां हुई।  कुछ ने बताया कि नाक से खून भी निकला।
घर आने पर ओंकार को  फिर से  परेशानी शुरू हो गई।  इसके बाद घर वालों ने उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया।  लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उपचार से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।  डॉक्टर ने जोडभावी पेठ पुलिस (Jodbhavi Peth Police) को इस घटना की जानकारी देकर दम फूलने से  मौत होने की वजह बताई।  इस पर ओंकार के पिता ने अपने कुछ दोस्तों से सवाल किया कि दम फूलने से  मौत (Death) हुई है तो पोस्टमार्टम कैसे हुआ ?

साथ गए दोस्त से पूछताछ होगी

ओंकार बाइक से किसी दोस्त के साथ गया था.  उनके साथ दूसरी बाइक में अन्य दोस्त थे क्या ? इसकी जानकारी ली जाएगी। दोस्तों से पूछताछ के बाद यह जानकारी सामने आएगी की घटना कहा हुई ? वह हमारे जेल  रोड पुलिस स्टेशन (Jail Road Police Station) की सीमा में आता है क्या ? इसकी जानकारी लेनी होगी। यह जानकारी जोडभावी पेठ पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर बालासाहेब भालचिम (Police Inspector Balasaheb Bhalchim) ने दी है।

 

Mumbai Drug Case | ड्रग्स पार्टी मामले में NCB के बाद अब मुंबई पुलिस की एंट्री! ‘वो’ वीडियो पड़ेगा महंगा

You might also like

Comments are closed.