Solapur Crime | सोलापुर-पुणे हाईवे पर डकैतों ने टेम्पो लूटा ; 1 करोड़ की सिगरेट बॉक्स पर मारा डाका 

सोलापुर, 23 सितंबर : Solapur Crime | देर-रात हाईवे पर वाहनों को रोककर लूटपाट करने की घटना इससे पहले कई बार हो चुकी है। अब ऐसी घटनाएं और बढ़ गई है।  मंगलवार की रात सोलापुर-पुणे हाईवे (Solapur-Pune Highway) पर छह से सात अज्ञात डकैत सिगरेट से भरी एक टेम्पो लेकर फरार हो गए ।  इस टेम्पो में 1 करोड़ रुपए की 250 सिगरेट की बॉक्स थी ।  इस मामले में अज्ञात डकैतों के खिलाफ केस दर्ज (Solapur Crime) आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार 21 सितंबर को मोहम्मद इम्तियाज़ मोहम्मद मुमताज़ (नि -हैदराबाद ) टेम्पो चालक और उसका साथी मोहम्मद इस्माइल दोनों टेम्पो में 250 सिगरेट की बॉक्स लेकर पुणे की तरफ आ रहे थे।  मंगलवार की मध्यरात्रि टेम्पो जब टेम्भुर्नी सीमा के अहमदनगर की तरफ जाने वाली सड़क पर आई तो सात लोगों ने टेम्पो रोक लिया।
इन डकैतों ने टेम्पो चालक और उसके दोस्त को धमकाया और एक करोड़ रुपए से भरे सिगरेट वाले टेम्पो को  लेकर फरार हो गए।  इसके बाद यह टेम्पो इंदापूर शहर के नजदीक खाली मिला।  इस टेम्पो में 250 सिगरेट की बॉक्स थी जिसकी कीमत 99 लाख 37 हज़ार 175 रुपए होने की जानकारी पुलिस से मिली है।  इस मामले की जांच चल रही है।

 

Pune Corporation Election | आगामी पुणे मनपा चुनाव में ‘महाविकास’ एक साथ और मनसे के भी भाजपा-रिपाई के साथ गठबंधन करने की संभावना बढ़ी ; एमआईएम और आम आदमी पार्टी मुश्किल में 

 

You might also like

Comments are closed.