Solapur | कांग्रेस विधायक प्रणिती शिंदे के खिलाफ सोलापुर में केस दर्ज

सोलापुर : Solapur | कांग्रेस विधायक प्रणिती शिंदे (Praniti Shinde) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। विधायक शिंदे के खिलाफ सोलापुर के सदर बाजार थाने में मामला दर्ज किया गया है। केंद्र सरकार के खिलाफ बिना परमिशन आंदोलन (protest) करने का मामला दर्ज (FIR) किया गया है। विधायक प्रणिती शिंदे, पूर्व विधायक सिद्धाराम म्हेत्रे, कांग्रेस जिलाध्यक्ष धवलसिंह मोहिते-पाटिल और नगर अध्यक्ष प्रकाश वाले के खिलाफ भी मामला दर्ज (Solapur) किया गया है।

विधायक प्रणिती शिंदे के नेतृत्व में आंदोलन ईंधन और गैस सिलेंडर सहित आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ था। हालांकि, आंदोलन की अनुमति नहीं होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्रणिती शिंदे जल्द कैबिनेट में : विश्वजीत कदम
इस बीच दस दिन पहले सोलापुर में कांग्रेस की रैली हुई थी। राज्य मंत्री और कांग्रेस नेता विश्वजीत कदम ने विधायक प्रणिती शिंदे के मंत्रिमंडल में प्रवेश को लेकर बयान दिया था। विश्वजीत कदम ने कहा था कि मुझे इस बात का दुख है कि विधायक प्रणिती शिंदे हमारे साथ कैबिनेट में नहीं हैं। लेकिन, जल्द ही प्रणति शिंदे राज्य मंत्री ही नहीं बल्कि राज्य कैबिनेट में कैबिनेट मंत्री भी होंगी। इसलिए समीक्षा बैठक के लिए सोलापुर आए कृषि राज्य मंत्री विश्वजीत कदम ने भी यह चर्चा देखी कि संगठन के कार्यकर्ताओं पर भी आरोप लगे हैं।

सोलापुर में विकास के नाम पर कुछ नहीं : प्रणति शिंदे
सोलापुर शहर उत्तर में विकास के नाम पर कुछ नहीं है, और भाजपा पिछले चार वर्षों से सोलापुर नगर निगम सत्ता में है। कुछ दिन पहले प्रणिती शिंदे ने कहा कि अराजकता चार साल से चल रही है। भ्रष्टाचार, अपर्याप्त आठ दिन की पानी की आपूर्ति, गलत काम, दैनिक पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर, मोदी सरकार द्वारा खाद्य तेल की कीमतों में बढ़ोतरी, भारी महंगाई, कांग्रेस पार्टी कांग्रेस विधायक प्रणिती शिंदे ने संगठन को मजबूत करने की अपील की थी।

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस विधायक प्रणिती शिंदे ने नगर निगम 2022 “कॉंग्रेस मनामनात कॉंग्रेस घराघरात” अभियान के तहत सोलापुर शहर युवा कांग्रेस की ओर से चार स्थानों भारतीय चौक, माणिक चौक, कस्बा गणपति शेजरी बालिव्स चौक, तिलक चौक पर युवा कांग्रेस शाखा और नेमप्लेट का उद्घाटन किया।

Pune Crime | पुणे के धनकवड़ी में आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले और एक बुकी का पर्दाफाश ; धनकवड़ी में कार्रवाई 

 

You might also like

Comments are closed.