……तो 22 अगस्त को ठाणे बंद, मनसे ने दी चेतावनी

मुंबई : समाचार ऑनलाईन –  मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को ईडी द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद मुंबई और ठाणे का राजनीतिक वातावरण गर्म होने लगा है। 22 अगस्त को राज ठाकरे को पूछताछ के लिए बुलाये जाने को लेकर ठाणे बंद की चेतावनी जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने दी है। खास बात यह है कि इस मुद्दे पर मनसे के सैनिक काफी गुस्से में है। अविनाश जाधव ने साफ चेतावनी दे दी है कि 22 अगस्त को अगर कानून-व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार होगी।

Loading...

राजनीतिक दुश्मनी निकाली जा रही
अविनाश जाधव ने आरोप लगाया है कि ईवीएम के मुद्दे पर राज ठाकरे ने देशभर में आंदोलन किया था। इसी वजह से राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए उन्हें ईडी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरे महाराष्ट्र में और खासकर ठाणे में इसे लेकर तीव्र आंदोलन किया जाएगा।

भाजपा सरकार ने ईडी जांच का संकेत दिया था
उन्होंने कहा कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ईवीएम के मुद्दे को लेकर पिछले कई दिनों से पूरे देश को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। इस संदर्भ में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी। इसके बाद भाजपा सरकार ने कोहिनूर मिल को लेकर ईडी जांच का संकेत दिया था। इसकी शुरुआत मुंबई से हुई है।
22 अगस्त को अगर राज ठाकरे को पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो ठाणे बंद किया जाएगा। इस संदर्भ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जा रही है।

You might also like

Comments are closed.