……..इसलिए ईडी ने सरनाईक के घर पर छापा मारा होगा : फडणवीस 

 

सोलापुर, 24 नवंबर 

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के घर और कार्यालय पर ईडी दवारा मारे गए छापे को लेकर राज्य के विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने पहली प्रतिक्रिया दी है।  बिना कोई शिकायत मिले या कोई मटेरियल मिले ईडी किसी के घर पर छापा नहीं मारती है।  ईडी के  पास निश्चित रूप से कोई सबूत होगा।
स्नातक व शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव प्रचार को लेकर फडणवीस सोलापुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे।  सरनाईक के घर में मारे गए छापे पर पत्रकारों ने उनसे सवाल किया था।  इस पर उन्होंने कहा कि इस पुरे घटनाक्रम की जांच मेरे पास नहीं है।  इसलिए इस पर मैं ज्यादा कुछ बोलूंगा नहीं।  लेकिन मेरी जानकारी के अनुसार ईडी बिना सबूत के किस के घर पर छापा नहीं मारती है।  ईडी ने कार्रवाई की है तो निश्चित रूप से ईडी के पास सबूत या मटेरियल होगा।
अगर कोई गलती नहीं की है तो ईडी से घबराने की जरुरत नहीं है।  गलती हुई है तो कार्रवाई होगी।  भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सौमेया ने सरनाईक पर हुई कार्रवाई का स्वागत किया है।  मनी लॉन्ड्रिंग जैसे मामले में शिवसेना घिरी हुई है।  उनके मुखिया इसमें आगे है. इसलिए मुझे इसे लेकर कोई आश्चर्य नहीं हो रहा है।  मुंबई मनपा में माफिया राज का मैं पहले भी आरोप लगा चुका हूं।  मनपा से कॉन्ट्रैक्ट, पार्टनर्स से काफी बड़ी मात्रा में पैसे आते है।
You might also like

Comments are closed.