आखिरकार गिरफ्तार हुआ 1 लाख का इनामी दीप सिद्धू

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम  26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर हुई व्यापक हिंसा मामले में आरोपी और एक लाख का इनामी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार कर लिया गया। अहम बात यह है कि दीप सिद्दू को कहां से गिरफ्तार किया गया, इसकी पुलिस की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। बतeया जा रहा है कि उसे आज मंगलवार को अदालत में पेश किया जएगा, जहां से पुलिस उसकी रिमांड मांगेगी और सारा सच उगलवाने का प्रयास करेगी। दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

घटना के बाद से भूमिगत रहते हुए दीप सिद्दू ने एक के बाद एक, कई वीडियो जारी किए थे। उसने एक वीडियो जारी कर यह भी दावा किया था कि अगर उसने मुंह खोला तो कई चेहरे बेनकाब हो जाएंगे। पुलिस अब उसका मुंह खुलवाने का प्रयास करेगी, ताकि वह उन चेहरों को बेनकाब कर सके, जिस पर उसे शक है।  पिछले दिेनों दिल्ली पुलिस ने बताया था कि फरार दीप सिद्धू का फेसबुक अकांउट उसकी एक महिला मित्र संभाल रही है, जो विदेश में रहती है। लिहाजा उसका विदेशी कनेक्शन भी निकाला जाएगा। पुलिस को भरोसा है कि उसकी निशानदेही पर वे चेहरे भी बेनकाब हो सकेंगे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन की बागडोर संभाल रखी है।

बता दें कि पंजाबी फिल्मों में काम करने वाला दीप सिद्धू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी। 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्में दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की है। 17 जनवरी को सिख फॉर जस्टिस से जुड़े केस के सिलसिले में एनआइए ने सिद्धू को तलब भी किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ था। वह खुद को सामाजिक कार्यकर्ता भी बताता रहा है। लाल किले वाली घटना के बाद से उसकी खोजबीन में नाकाम रही पुलिस ने उस पर पिछले सप्ताह ही  एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

You might also like

Comments are closed.