Siddharth Shukla | बिग बॉस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई (Mumbai News) – बॉलीवुड के एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के निधन (Death) की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक (heart attack) से मृत्यु हुई है.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

 

 

 

———————————————————————————————————————————–

Pune Court | मंगलदास बांदल की जमानत याचिका खारिज

पुणे (Pune News) – Pune Court | पुणे जिला परिषद (Pune Zilla Parishad) के पूर्व निर्माण अध्यक्ष मंगलदास बांदल (Mangaldas Bandal) की जमानत याचिका को पुणे की अदालत (Pune Court) ने खारिज कर दिया। सत्र न्यायाधीश एस. बी. हेडाऊ (Sessions Judge S. B. hedeau) ने यह सुनवाई की। बांदल का नाम न आये इसके लिए उसने दोनों अधिकारियों की मदद से कर्ज लिया और पैसे का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। बिना किश्त दिए जमीन बेच दी गई है। कोर्ट में अतिरिक्त सरकारी वकील राजेश कावेडीया (Public Prosecutor Rajesh Kavediya) ने दलील दी कि उनकी जमानत खारिज की जानी चाहिए।

 

Solapur | 2016 में गडकरी के हाथों भूमिपूजन होने के बाद भी अभी तक नक़्शे पर ही दो फ्लाईओवर!

Maharashtra | गलत रवैये का अनुसरण करना आढलराव को पड़ा महंगा; विधायक दिलीप मोहिते की टिप्पणी

You might also like

Comments are closed.