शॉकिंग! चोरी मामले में दो अभिनेत्रियों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : ऑनलाइन टीम- मुंबई पुलिस द्वारा चोरी के एक मामले में अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है और ये दोनों टीवी सीरियल्स में काम करती हैं। एक्ट्रेस द्वारा की गई चोरी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। दोनों पर तीन लाख रुपये की चोरी का आरोप लगाया गया है। आरोपी अभिनेत्री फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

इन दोनों अभिनेत्रियों ने मशहूर टीवी शो क्राइम पेट्रोल और कुछ अन्य क्राइम शो में अभिनय किया है। कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते सीरियल की शूटिंग रोक दी गई। ऐसे में उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दोनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। इसलिए उन्होंने चोरी करने का रास्ता चुना।

आरोपी एक्ट्रेस का एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है। कुछ दिन पहले दोनों वहीं रहने आए थे। इस पेइंग गेस्ट में एक युवती पहले से रह रही थी। दोनों ने लड़की से तीन लाख रुपये चुराए और फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है।

इन दोनों ने पेइंग गेस्ट से 3 लाख 28 हजार रुपये चुरा लिए। दोनों एक्ट्रेस चोरी के बाद 18 मई को आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके की एक आलीशान बिल्डिंग में पेइंग गेस्ट बनी थीं। इसके बाद पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ।

चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच में सीसीटीवी फुटेज से अहम सबूत मिले हैं। जिसके आधार पर दोनों अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है।

You might also like

Comments are closed.