Loading...

शॉकिंग! IT कंपनी में काम कर रही गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्टस में डाली बियर की बोतल, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार    

Loading...

समाचार ऑनलाइन – झारखंड से पुणे शहर आईटी कंपनी में काम करने आयी युवती पर हैवानियत, प्रेम प्रसंग और लैंगिक अपराध के मामले में विमानतल पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम प्रविण नदयालकर (29, नि. हरिओम सोसाइटी, येरवडा) है। घटना की शिकायत पीड़िता ने विमानतल पुलिस थाने में दर्ज़ कराई है। यह घटना 16 नवंबर से 9 दिसंबर डिसेंबर के दौरान घटी।

Loading...

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की नौकरी के लिए झारखंड से पुणे आई थी। जबकि प्रविण एक नामी ऑनलाईन कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में काम करता है। मई 2009 में युवती और प्रविण की जान पहचान हुई। बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध हुआ। 16 नवंबर 2019 को प्रवीण ने पीड़िता के घर जाकर उसके साथ लैंगिक अत्यचार किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तब आरोपी प्रवीण ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद प्रवीण फिर एक बार 9 दिसंबर को रात साढ़े ग्यारा बजे के आसपास पीड़िता के घर पर गया और कहा कि मुझे तुमसे माफ़ी मांगनी है, मैं तुमसे शादी करूँगा और फिर से पीड़िता के साथ फिर से लैंगिग अत्याचार किया। घटना के बाद पीड़िता ने प्रवीण को पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी प्रवीण ने गुस्से में आकर पीड़िता के प्राइवेट पार्टस में बियर की बोतल डाल दी।

Loading...

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गजानन पवार ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता के माता-पिता झारखंड में रहते है इस वजह से शिकायत दर्ज़ करने में देरी हुई। दरअसल वह पुणे आये फिर आरोपी प्रवीण के खिलाफ शिकायत दर्ज़ की गई।

Loading...

Comments are closed.