Loading...

शॉकिंग ! बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे का एक्सीडेंट, राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप शुरू 

Loading...
Loading...
 

कोलकाता : समाचार ऑनलाईन –  महाभारत में दौपदी का किरदार निभाकर रातोरात फेमस हुई और मौजूदा भा रतीय जनता पार्टी की नेत्री रूपा गांगुली के बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जाता है कि उनके बेटे ने नशा कर रखा था। अब इस एक्सीडेंट क लेकर कोलकाता से लेकर दिल्ली तक की राजनीति में नई चर्चा शुरू हो गई है।उनके बेटे को कोलकाता पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है जबकि रूपा गांगुली ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए है।

रूपा गांगुली ने ट्वीट किया 
सांसद रूप गांगुली ने इस हादसे के बाद ट्वीट किया, मेरा बेटा घर के सामने दुर्घटना का शिकार हुआ। मैंने पुलिस को कॉल किया ताकि वह इसके क़ानूनी पहलु पर ध्यान दे. कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाये/कोई राजनीति नहीं की जाये। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने पीएम को टैग करते हुए लिखा, न मैं गलती करती हूं, न मैं गलित सहती हूं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.
Loading...
गुरूवार की रात हुआ था हादसा 
गुरूवार की रात आकाश की कार दीवार से टकरा गई थी। इस हादसे में वह बाल बाल बच गया। कोलकता पुलिस ने रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया है। आकाश पर नशे में गाडीअ चलाने का आरोप है।
जादवपुर पुलिस ने कस्टडी में लिया 
स्थानीय लोगों की माने तो आकाश की गाड़ी ने गोल्फ क्लब की बॉउंड्री वाल में टक्कर मारी थी। इसके बाद दीवार का हिस्सा गिर गया। उसे इस हादसे में मामूली चोट आई है। इस घटना के बाद जादवपुर पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया।
केस दर्ज 
21 साल के आकाश  पर धारा 427 और 279 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस हादसे के बाद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट किया।
Loading...

Comments are closed.