Shivraj Paswan | मेयर की गोली मारकर हत्या, सामने आया भाजपा विधायक का कनेक्शन

मेयर शिवराज पासवान गोली मारकर हत्या

कटिहार (Katihar News) – गुरुवार की देर रात मेयर शिवराज पासवान (Shivraj Paswan) की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। इस मामले में पुलिस (Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। मेयर पासवान (Shivraj Paswan) की हत्या के मामले में बीजेपी (BJP) विधायक के एक रिश्तेदार का नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इस मामले में भाजपा विधायक कविता पासवान (Kavita Paswan) के भतीजे समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 8 आरोपी अभी भी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। शुरुआती संदेह यह है कि हो सकता है कि मेयर शिवराज पासवान (Mayor Shivraj Paswan) की हत्या जमीन खरीदने-बेचने के लिए की गई हो। इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। अगले 48 घंटे में हत्या का खुलासा हो जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कटिहार कस्बे (Katihar Kasbe) के आसपास के रहने वाले हैं।

आख़िर क्या है पूरा मामला ?

बिहार राज्य के कटिहार के मेयर शिवराज पासवान (Shivraj Paswan) उर्फ शिव पासवान की गुरुवार रात कुछ अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। मृतक पासवान गुरुवार की रात अपना काम पूरा कर दोपहिया वाहन से घर लौट रहा था। इस बीच रास्ते में कुछ अज्ञात आरोपी सुनसान जगह पर बैठे थे। पासवान जैसे ही संतोषी चौक रेलवे गेट इलाके में पहुंचा, आरोपी (Criminal) ने तुरंत उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पासवान पर कई गोलियां चलाईं, जिनमें से तीन गोलियां पासवान के सीने में लगीं।

गंभीर रूप से घायल पासवान को इलाज के लिए देर रात मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन, तब तक उनकी मौत (Death) हो चुकी थी। घटना की खबर पूरे शहर में फैल गई। इससे मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में परिजनों समेत समर्थकों की भारी भीड़ लग गई।

प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि हमला तीन हमलावरों ने किया था। इस हत्याकांड में बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे को जोड़ा गया है। घटना की आगे की जांच की जा रही है।

 

Pune Crime | मनपा के इंजीनियर व कॉन्ट्रैक्टर दवारा शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला

Pune Thief | पुणे के कोंढवा में वट पूर्णिमा को सोने की चेन छीनने वाला चोर पत्नी से मिलने आया और पुलिस की जाल में फंस गया

 

 

You might also like

Comments are closed.