‘शिवसेना’ नेता संजय राउत फिर पहुंचे ‘एनसीपी’ प्रमुख शरद पवार के पास

 मुंबई : समाचार ऑनलाइन – महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच भाजपा और शिवसेना के बीच के मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीजेपी और शिवसेना के बीच कुर्सी की जंग तेज हो गई है। इस बीच कभी शिवसेना नेता संजय राउत कभी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात कर रहे है तो कभी राज्यपाल से। शिवसेना 50-50 फॉर्मूले पर अड़े है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करने सिल्वर ओक पहुंच चुके है।

राउत और पवार ये तीसरी बार मिल रहे है। इससे पहले दोनों के बीच दस मिनट की चर्चा हुई थी। जिसके बाद अब हर तरफ ये चर्चा हो रही है कि एनसीपी और शिवसेना मिलकर सरकार तो नहीं बना लेगी। हालांकि इस विषय पर दोनों नेताओं ने सीधे-सीधे कुछ भी नहीं बोला। अब से थोड़ी देर पहले महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया है। फडणवीस ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौप दिया है।

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में खींचतान जारी है। महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर इंतजार और लंबा होता जा रहा है, जहां भाजपा ने अब तक सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया है, वहीं शिवसेना बार-बार मुख्यमंत्री पद की साझेदारी पर अड़ी है।

Comments are closed.