शिवसेना ने ‘बेईमानी’ की है, देवेंद्र फडणवीस का ‘वार’

पालघर : समाचार ऑनलाइन- विधानसभा चुनाव के बाद, शिवसेना ने राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस की मदद से महाराष्ट्र में महाविकास गठबंधन सरकार की स्थापना की है। नतीजतन,  भाजपा को राज्य में सर्वाधिक सीटें हासिल करने के बाद भी विपक्ष में बैठना पड़ा। इस बात से झुंझलाई भाजपा अब लगातार शिवसेना पर निशाना साध रही है. पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज शिवसेना की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि, “जनता नें हमें राज्य में सर्वाधिक सीटें देकर जनमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने बईमानी कर दी.”

वह पालघर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित रैली में बोल रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि, “कक्षा में पहले नंबर पर आए लड़के को बाहर बैठना पड़ रहा है.” इतना ही नहीं, उन्होंने ठाकरे सरकार को घेरते हुए कहा कि, “वह किसानों के लिए कर्ज माफी की घोषणा करने वाले थे। लेकिन ठाकरे सरकार ने अपने आश्वासन का पालन नहीं किया.”

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि, कभी सोचा नहीं था कि सत्ता के लिए शिवसेना किसी भी स्तर पर जा सकती है. आगे उन्होंने सवाल उठाया कि, बालासाहेब ठाकरे ने शब्द दिया था कि मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा. लेकिन, कांग्रेस और एनसीपी के साथ होगा, ऐसा वादा उन्होंने किया था क्या? सैकड़ों लोगों की कर्ज माफी पर सरकार की आलोचना करते हुए फडणवीस ने कहा कि, बिना शर्त कर्ज माफी, सातबारा कोरा और सरसकट कर्ज माफी की घोषणाएं की गई थी, लेकिन अब वे घोषणाएं हवा में छू हो गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि सत्ता में आए तीनों दलों ने न केवल जनादेश, बल्कि किसानों और लोगों को भी प्रताड़ित किया है.

You might also like

Comments are closed.