शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने फडणवीस को दिया जवाब, बोले ‘पहली बार किसी ने ठाकरे परिवार को झूठा कहा’

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच भाजपा और शिवसेना के बीच के मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीजेपी और शिवसेना के बीच कुर्सी की जंग तेज हो गई है। इस बीच महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया है। फडणवीस ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौप दिया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘देवेंद्र फडणवीस से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। बीजेपी भूल गई कि दुष्यंत चौटाल ने उनके लिए क्या कहा था। शिवसेना झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है। मैंने कभी पीएम मोदी पर आरोप नहीं लगाए। मैं बीजेपी वाला नहीं हूं। झूठ नहीं बोलता। मैं झूठ बोलने वालों से बात नहीं करता। मैंने कभी दुष्यंत चौटाला जैसी भाषा का प्रयोग नहीं किया।

उद्धव ने आगे कहा कि ‘उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुर्सी किसको क्या बना देती है। हमने फडणवीस के कारण ही बीजेपी से गठबंधन जारी रखा था। उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद हेवी इंडस्ट्री गले में बांध दिया था। हमने कभी भी प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना नहीं की। मोदी जी ने मुझे छोटा भाई कहा था। उद्धव ने कहा कि ‘पहली बार किसी ने कहा कि ठाकरे ने झूठ बोला है। मुझे इस बात का दुख है कि शिवेसना प्रमुख, उनके बेटे पर झूठे होने का आरोप लगाया गया। हम पर कितने भी झूठा होने का आरोप लगाया, फिर भी जनता जानती है कि कौन झूठ बोलता है।’

बता दें कि इधर फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद फडणवीस मीडिया से भी रूबरू हुए और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इस दौरान फडणवीस ने कहा कि ‘मैंने उद्धव ठाकरे के साथ कई मुद्दों पर काम किया है, लेकिन इस बार मैंने उद्धव ठाकरे को फोन किया तो उन्होंने मुझसे बात नहीं की। शिवसेना और बीजेपी के बीच सीएम पद को लेकर 50-50 पर मेरे सामने कभी कोई निर्णय नही हुआ। हालांकि शिवसेना 50-50 फॉर्मूले पर अड़े है।

Comments are closed.