Shilpa Shetty | …इसलिए शिल्पा शेट्टी ने बुर्ज खलीफा में 50 करोड़ रुपये का फ्लैट बेचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस बार शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) चर्चा में आ गए हैं। दरअसल कुछ साल पहले शिल्पा को उनके पति राज कुंद्रा ने दुबई (Dubai) के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) में एक फ्लैट गिफ्ट किया था। हालांकि शिल्पा ने फ्लैट बेच दिया।

 

 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शिल्पा को उनकी शादी की सालगिरह पर 2010 में बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर 50 करोड़ रुपये का फ्लैट गिफ्ट किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद शिल्पा ने फ्लैट बेच दिया। इसके पीछे कारण यह था कि फ्लैट छोटा था और उस फ्लैट की खिड़कियां नहीं खोली जा सकती थीं। वहीं शिल्पा (Shilpa Shetty) और राज के बेटे विवान को खुली जगह में रहना पसंद है और वह फ्लैट (flat) की खिड़कियां नहीं खोल पाने से परेशान हैं इसलिए शिल्पा ने फ्लैट बेच दिया।

 

 

फिलहाल शिल्पा (Shilpa Shetty ) के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कुछ महीने पहले एक रैकेट का पर्दाफाश किया था, जो अश्लील फिल्में बनाता था और उन्हें ऐप्स पर प्रदर्शित करता था। इसी मामले में पूछताछ के लिए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को तलब किया गया था।

 

 

क्या है पूरा मामला ? (Shilpa Shetty)

 

फरवरी में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम ने मढ के ग्रीन पार्क बंगले पर छापा मारा था। यहां अश्लील शूटिंग होने की सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई थी। पुलिस ने उस समय पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया था। वही एक लड़की को रिहा किया गया था। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में दो अभिनेता और दो युवतियां शामिल हैं।

 

ये दोनों युवतियां अभिनय के क्षेत्र में किस्मत आजमाने आई थीं। हालांकि, वह एक प्रोडक्शन हाउस के जाल में फंस गई जिसने अश्लील वीडियो (porn videos) बनाया। इस बड़ी कार्रवाई के बाद ही मामले की जांच शुरू की गई।

 

 

Mumbai Crime Branch | मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, राज कुंद्रा मामले में एक और गिरफ्तार

Coronavirus | कोल्हापूर, सांगली ने बढ़ाई चिंता, संपूर्ण Lockdown का केंद्रीय टीम ने दी सलाह

 

 

 

You might also like

Comments are closed.