Shilpa Shetty | शिल्पा शेट्टी की मां के साथ धोखाधड़ी, मुंबई में एफआईआर दर्ज, क्या है मामला?

मुंबई में एफआईआर दर्ज

मुंबई (Mumbai News) : पोर्नोग्राफी मामले (pornography case) में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra) की वजह से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी चर्चा में हैं। इस मामले से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। पुलिस ने शिल्पा से भी पूछताछ की है। अब शिल्पा शेट्टी की मां के साथ धोखाधड़ी का मामला (fraud case) सामने आया है। शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने मुंबई के जुहु पुलिस थाने (Juhu Police Station) में जमीन के लेन-देन के एक मामले में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस (Police) ने कहा कि अदालत के आदेश के बाद हमने प्राथमिकी दर्ज की है और जांच जारी है।

 

सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, मई 2019 से फरवरी 2020 के बीच रायगढ़ के कर्जत इलाके में चार हेक्टेयर जमीन को लेकर सुधाकर घारे (Sudhakar Ghare) नाम के शख्स के बीच लेनदेन हुआ था। कुछ समय बाद सुनंदा शेट्टी को पता चला कि इस जमीन के दस्तावेज फर्जी हैं और इसके लिए सुनंदा शेट्टी ने 1 करोड़ 60 लाख रुपये का भुगतान किया था।

 

जब सुनंदा शेट्टी ने सुधाकर से इस बारे में पूछा तो सुधाकर ने पैसे वापस करने से इनकार कर दिया। उसने झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी भी दी और सुनंदा को कोर्ट (Court) जाने को कहा।

 

इसके बाद सुनंदा शेट्टी अंधेरी कोर्ट चली गईं। वहां कोर्ट में उनके मामले की सुनवाई हुई और जुहू पुलिस (Juhu Police) को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का आदेश दिया।

 

इसके बाद पुलिस (Police) ने सुधाकर के खिलाफ धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Pegasus Issue | PM नरेंद्र मोदी के हाथ में देश सुरक्षित नहीं; संजय राऊत ने साधा निशाना

Maharashtra Unlock Rajesh Tope Updates | लोकल ट्रेन पर अगले दो दिनों में लिया जायेगा फैसला, राज्य में पाबंदियों में ढील के संबंध में राजेश टोपे ने दी जानकारी

 

You might also like

Comments are closed.